पेड़ से टकराई बोलेरो, एक की मौत

प्रतापगढ़ कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा जेठवारा मार्ग पर तिलौरी के पास बुधवार की रात ए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Dec 2019 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 27 Dec 2019 06:02 AM (IST)
पेड़ से टकराई बोलेरो, एक की मौत
पेड़ से टकराई बोलेरो, एक की मौत

प्रतापगढ़ : कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कुंडा जेठवारा मार्ग पर तिलौरी के पास बुधवार की रात एक अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को सीएचसी कुंडा से प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

महेशगंज थाना क्षेत्र के बेनी का पुरवा गांव निवासी अजय कुमार पटेल (26) पुत्र कंधई लाल बाबागंज पीएचसी में आरवीएसके टीम में बोलेरो चालक था। वह बुधवार की रात गांव के जोखू (20) पुत्र मेवालाल, बृजेश (18) पुत्र मोतीलाल के साथ अपनी बोलेरो लेकर कुंडा खाना खाने गया हुआ था। वहां से तीनों खाना खाकर रात करीब 11 बजे घर लौट रहे थे। गाड़ी अजय चला रहा था, जैसे ही तीनों कुंडा जेठवारा मार्ग पर तिलौरी प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर सीओ कुंडा राधेश्याम, कोतवाल कुंडा डीपी सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से तीनों को क्षतिग्रस्त बोलेरो से बाहर निकाल कर सीएचसी कुंडा ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों घायलों का इलाज कर उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया। मौत की खबर सुनते ही अजय के स्वजन रोने बिलखने लगे।

कार से टकराई बाइक, युवक घायल : कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मौली बल्दी का पुरवा गांव निवासी नितिन यादव (18) पुत्र जगदीश यादव गुरुवार को गैस सिलेंडर लेने के लिए चौसा गया हुआ था। वहां से वह गैस लेकर बाइक से लौट रहा था कि गांव के समीप ही सड़क के किनारे खड़ी कार से उसकी बाइक टकरा गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी