निजीकरण के विरोध में बांधी काली पट्टी

रेलवे के निजीकरण के प्रस्ताव का स्टेशन मास्टर एसोसिएशन ने विरोध जारी रखा है। शुक्रवार को संगठन ने विभिन्न मांगों को लेकर कार्य के दौरान बांह पर काला फीता बांधकर सरकार की नीतियों का विरोध किया। अध्यक्ष त्रिभुवन मिश्रा ने कहा कि रेल व कर्मचारी हित में संगठन आवाज को बुलंद कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:03 AM (IST)
निजीकरण के विरोध में बांधी काली पट्टी
निजीकरण के विरोध में बांधी काली पट्टी

जासं, प्रतापगढ़ : रेलवे के निजीकरण के प्रस्ताव का स्टेशन मास्टर एसोसिएशन ने विरोध जारी रखा है। शुक्रवार को संगठन ने विभिन्न मांगों को लेकर कार्य के दौरान बांह पर काला फीता बांधकर सरकार की नीतियों का विरोध किया। अध्यक्ष त्रिभुवन मिश्रा ने कहा कि रेल व कर्मचारी हित में संगठन आवाज को बुलंद कर रहा है। इसके पूर्व कैंडल मार्च निकाला गया था। एसएम स्टाफ ऑफिस में काम के दौरान काला फीता बांधे हैं। इस दौरान एसएम एसके यादव, मोहम्मद कमर और आरसी ओझा काला फीता बांधे रहे। ब्लाक परिसर में चला स्वच्छता अभियान

संसू, बाघराय : सफाई कर्मचारी संघ बिहार के अध्यक्ष आलोक यादव की अगुवाई में सफाई कर्मियों ने शुक्त्रवार को ब्लाक परिसर में स्वच्छता अभियान चलाकर सफाई की। परिसर के सभी मार्ग, नाली व आवासों को साफ किया गया। इस मौके पर धर्मेंद्र कुमार, परशुराम प्रजापति, विनोद कुमार, संदीप कुमार, रामनाथ, विपिन आदि सफाई कर्मी मौजूद रहे।

---

सर्वर की समस्या से कामकाज ठप

संसू, सगरासुंदरपुर : स्थानीय डाकघर में सर्वर की समस्या से आधार कार्ड बनाने व अपडेट कराने का काम पखवारे भर से बंद हो गया है, जिससे लोगो को आधार कार्ड की समस्या बनी है। करीब 15 किलोमीटर देर से जरूरतमंद आते हैं, लेकिन बिना काम कराए ही वापस होना पड़ता है। विभाग भी इस समस्या से अंजान है। क्षेत्र के मनोज सिंह, राकेश कुमार शुक्ल नानबाबू, लल्लू पाडेय, वकील अहमद, राजकुमार दुबे आदि ने आधार कार्ड का काम शुरू कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी