जमीन के विवाद में बोला धावा

कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर कप्सा गांव के राजेश कुमार सिंह का पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि दर्जनभर की संख्या में आए विपक्षियों ने लाठी-डंडे व असलहे से लैस होकर धावा बोला दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 10:42 PM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 10:42 PM (IST)
जमीन के विवाद में बोला धावा
जमीन के विवाद में बोला धावा

पट्टी : कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर कप्सा गांव के राजेश कुमार सिंह का पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। आरोप है कि दर्जनभर की संख्या में आए विपक्षियों ने लाठी-डंडे व असलहे से लैस होकर धावा बोला दिया। उनको व उनके स्वजनों का मारा पीटा। इसमें मां सतवंती को गंभीर चोटें आईं। इस दौरान हमलावरों ने राजेश के गले से सोने की चेन छीन ली। किसी तरह राजेश ने घर का दरवाजा बंद कर जान बचाई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीन के विवाद में मारपीट की तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

मारपीट के मामले में केस

सांगीपुर : पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार की शाम हुई दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना में आठ लोगो के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। थाना के शाहबरी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर अनिल सिंह और सुधीर सिंह के बीच मारपीट हो गई। घटना में दोनों पक्ष की ओर से पांच लोग मामूली रूप से चोटहिल हो गए। अनिल की तहरीर पर पुलिस ने सुधीर,अबिरल उर्फ रवि, रवींद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं पुलिस मतेंद्र की तहरीर पर अनिल,शीतला, कृष्ण कुमार, शिव कुमार व शीतला की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी