जेई पर हमला, जांच शुरू

अंतू थाना क्षेत्र के आशापुर में विद्युत लाइन काटने गए जेई पर हमला कर दिया गया। इससे उन्होंने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। शिकायत पर पुलिस ने मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डाले जाने का मुकदमा पंजीकृत किया है। विद्युत उप केंद्र राजापुर गडवारा में तैनात अवर अभियंता प्रमोद कुमार मौर्य गुरुवार को शाम करीब छह बजे थाना क्षेत्र के आशापुर निवासी राम चरित्र मिश्र के यहां बगैर कनेक्शन के चल रही घरेलू विद्युत लाइन को काटने उनके घर गए थे। जेई लाइन कटवा रहे थे जिसका राम चरित्र ने विरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 10:59 PM (IST)
जेई पर हमला, जांच शुरू
जेई पर हमला, जांच शुरू

संसू, संडवाचन्द्रिका : अंतू थाना क्षेत्र के आशापुर में विद्युत लाइन काटने गए जेई पर हमला कर दिया गया। इससे उन्होंने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। शिकायत पर पुलिस ने मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डाले जाने का मुकदमा पंजीकृत किया है। विद्युत उप केंद्र राजापुर गडवारा में तैनात अवर अभियंता प्रमोद कुमार मौर्य गुरुवार को शाम करीब छह बजे थाना क्षेत्र के आशापुर निवासी राम चरित्र मिश्र के यहां बगैर कनेक्शन के चल रही घरेलू विद्युत लाइन को काटने उनके घर गए थे। जेई लाइन कटवा रहे थे, जिसका राम चरित्र ने विरोध किया। इसी दौरान दोनों में वाद विवाद होने लगा। अवर अभियंता का आरोप है कि इस दौरान रामचरित्र ने गाली गलौज देते हुए हमला बोल दिया। अवर अभियंता ने किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने शुक्रवार को घटना की सूचना पुलिस को दी। तहरीर मिलने पर पुलिस रामचरित्र के विरुद्ध मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में रामचरित्र की पत्नी प्रेमा देवी ने अवर अभियंता प्रमोद मौर्या समेत तीन लोगों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि तीन लोग बेलोरो गाड़ी से घर पर पहुंचे। उस समय घर में महिलाएं ही मौजूद थीं। उक्त ने खुद को जेई प्रमोद मौर्या बताते हुए मीटर केविल देखने के बहाने घर में घुसने लगे।महिलाओं ने घर में घुसने से मना कर दिया तो वह लोग धक्का देकर जबरन घर में घुसने लगे। विरोध पर भद्दी-भद्दी गालियां देने के साथ फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। दस हजार रुपए की मांग करने लगे। महिला की शिकायत की पुलिस जांच कर रही है। इस बारे में एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया है कि जेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की शिकायत की जांच की जा रही है।

इनसेट

बाइक से गिरी सीडीपीओ घायल

संसू, कुंडा: प्रयागराज जनपद की रहने वाली लालमुनि (40) बाबागंज में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे वह प्रयागराज से कुंडा पहुंची और बाबागंज जाने के लिए माघी गांव निवासी सुरेश कुमार को बाइक लेकर बुलाया था। सीडीपीओ कुंडा पहुंचने के बाद सुरेश कुमार की बाइक पर बैठकर बाबागंज जा रहे थे। अभी वह कुंडा हीरागंज मार्ग पर तिलौरी प्राथमिक पाठशाला के पास ही पहुंची ही थी कि वह अनियंत्रित होकर बाइक से गिर पड़ी। इससे वह घायल हो गई। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी