आनापुर ने खिताब पर कब्जा किया

विकास खंड बिहार के शकरदहा स्थित पृथ्वीपाल स्टेडियम में चल रहे प्रदेश स्तरीय जनसत्ता कप क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया। फाइनल मैच प्रिटिग इलेवन टीम तेलियरगंज प्रयागराज व आइकेएम इंटर कालेज आनापुर के बीच खेला गया। आनापुर की टीम विजयी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:08 PM (IST)
आनापुर ने खिताब पर कब्जा किया
आनापुर ने खिताब पर कब्जा किया

बाघराय : विकास खंड बिहार के शकरदहा स्थित पृथ्वीपाल स्टेडियम में चल रहे प्रदेश स्तरीय जनसत्ता कप क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया। फाइनल मैच प्रिटिग इलेवन टीम तेलियरगंज प्रयागराज व आइकेएम इंटर कालेज आनापुर के बीच खेला गया। आनापुर की टीम विजयी रही।

प्रिटिग इलेवन टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर के 14 ओवर में 100 रन बनाकर आलआउट हो गई। जवाब में उतरी आइकेएम इंटर कालेज आनापुर की टीम ने नौ ओवर चार गेंद में सात विकेट के नुकसान पर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। विजयी टीम के कप्तान शीलू शुक्ला को प्रतियोगिता के आयोजक निवर्तमान प्रधान के पति संजय सिंह फौजी ने मोटरसाइकिल प्रदान की। उपविजेता टीम के कप्तान मोहम्मद फैज को पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडेय ने 31 हजार रुपये नकद प्रदान किया। मैन आफ द मैच के विजेता नफीस व मैन आफ द सीरीज के विजेता कृष्णा पांडेय को एसओ बाघराय उमेश कुमार सिंह ने एलईडी टीवी देकर सम्मानित किया। कमेंट्रेटर की भूमिका संजय व बबलू ने निभाई । मुख्य कमेंट्रेटर प्रेम कुमार यादव का भी सहयोग सराहनीय रहा। मुख्य अंपायर की भूमिका राजू सिंह पहलवान एवं बग्गी सिंह ने निभाई। इस मौके पर अनुराग सिंह, शुभम सिंह, अजय पांडेय, लोकेश मिश्रा, अमरनाथ, अंकुश यादव, अश्वनी यादव आदि मौजूद रहे। बैक पेपर के लिए ऑनलाइन भरे जाएंगे फार्म

प्रतापगढ़ : प्रो. राजेंद्र सिंह (रज्जू भैया) विश्वविद्यालय प्रयागराज से संबद्ध जिले के महाविद्यालयों में अध्ययन करने वाले स्नातक व परास्नातक कक्षाओं के छात्र-छात्राओं को बैक पेपर के लिए आनलाइन फार्म भरना होगा। इसके लिए विश्व विद्यालय ने निर्देश जारी किया है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए विश्वविद्यालय ने इस वर्ष के लिए यह व्यवस्था दी है।

बीए, बीएससी द्वितीय वर्ष के वे छात्र जो दो अनुत्तीर्ण हों, अंतिम वर्ष के वे छात्र जो एक विषय में अनुत्तीर्ण हों, बैक पेपर का फार्म भर सकेंगे। बीकाम के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के वे छात्र जो एक विषय में अनुत्तीर्ण हों तथा परास्नातक अंतिम वर्ष के किसी एक विषय में अनुत्तीर्ण छात्र बैक पेपर की परीक्षा दे सकेंगे। बैक पेपर के लिए परीक्षा फार्म भरने को 15 से 25 जनवरी तक की तिथि निर्धारित की गई है। यह जानकारी देते हुए एमडीपीजी कालेज के प्राचार्य डॉ. विनोद शुक्ल ने जन सूचना अधिकारी डॉ. सीएन पांडेय के हवाले से बताया कि बीए, बीएससी, बीकाम पाठ्यक्रम के तृतीय वर्ष के ऐसे परीक्षार्थी जो सत्र 2019-20 की वार्षिक परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके हैं तथा पर्यावरण अध्ययन विषय की परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाए हैं। ऐसे समस्त परीक्षार्थियों का पर्यावरण अध्ययन विषय का परीक्षा फार्म भरे जाने को आनलाइन आवेदन की तिथि भी 15 से 25 जनवरी निर्धारित की गई है। परीक्षार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर फार्म आनलाइन भर सकते हैं। प्रति प्रश्नपत्र शुल्क 700 रुपये निर्धारित की गई है।

chat bot
आपका साथी