नाटकीय ढंग से घर लौटा अपहृत टैक्सी चालक

अंतू थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव से सोमवार को सुबह अपहृत टैक्सी चालक नाटकीय ढंग से रात में घर लौट आया। उसने नामजद आरोपितों को निर्दोष बताया। इस पर पुलिस ने मुकदमा स्पंज कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 10:38 PM (IST)
नाटकीय ढंग से घर लौटा अपहृत टैक्सी चालक
नाटकीय ढंग से घर लौटा अपहृत टैक्सी चालक

संवाद सूत्र, संडवा चंद्रिका : अंतू थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव से सोमवार को सुबह अपहृत टैक्सी चालक नाटकीय ढंग से रात में घर लौट आया। उसने नामजद आरोपितों को निर्दोष बताया। इस पर पुलिस ने मुकदमा स्पंज कर दिया।

अंतू थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव निवासी टैक्सी चालक रमाशंकर पांडेय सोमवार को भोर में चार बजे खेत से कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया था। उनके बेटे ऋषि पांडेय ने पुलिस को दी गई तहरीर में पैसे के लेन-देन को लेकर अंतू थाना के महराजगंज बभनी निवासी श्यामलाल उमरवैश्य और मझगवां निवासी संजय शर्मा अपहरण का आरोप लगाया था। अपहरण की घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। सीओ सिटी, एसओ व स्वाट टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर श्यामलाल समेत आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को पकड़कर थाने ले गए। पुलिस ने रमाशंकर का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया। पुलिस ने दूसरे आरोपित संजय की तलाश में उसके घर के साथ रिश्तेदारों के यहां दबिश दी। हालांकि वह पकड़ में नहीं आ सका।

उधर, सोमवार रात करीब 11 बजे रमाशंकर नाटकीय ढंग से अपने घर लौट आया। इसकी सूचना मिलने पर पूलिस रात ही उनके घर पहुंच गई। पुलिस की पूछताछ में रमाशंकर ने बताया कि शौच करते समय खेत में दो लोग आए थे। उसके मुंह पर कपड़ा डालकर अपहरण कर लिया था। वे चार पहिया वाहन से उसे अज्ञात स्थान पर ले गए थे। उसके ऊपर कंबल डाल रखा था। इससे वह समझ नहीं सका कि उसे कहां ले गए थे। रात में जिस स्थान से उसे ले गए थे, वहीं पर छोड़कर चले गए। उन्होंने आरोपित श्यामलाल व संजय को अपहरण के मामले में बेकसूर बताते हुए बेटे द्वारा जल्दबाजी में मुकदमा दर्ज कराने की बात कही। पीड़ित के बयान पर पुलिस ने मुकदमे को स्पंज कर दिया। एसओ रतनलाल कनौजिया ने बताया कि रमाशंकर रात 11 बजे घर लौट आया। उसके व परिवार के लोगों के अलग- अलग बयान से घटना संदिग्ध लग रही है। रमाशंकर के बयान की बीडीओ रिकार्डिंग कराई गई है, जिसमें उसने नामजद आरोपितों को बेकसूर बताया। इससे मुकदमें को स्पंज कर दिया गया है। रमाशंकर व आरोपित से पूछताछ की जा रही है। घटना की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी