दो परिवारों के 12 सदस्यों समेत 40 मिले कोरोना संक्रमित

दो परिवारों के 12 सदस्यों समेत 40 लोग मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बीच फिर से जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। संक्रमितों की संख्या चार हजार के ऊपर पहुंच गई है। राहत वाली बात यह है कि भारी संख्या में मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है और स्वस्थ हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 12:21 AM (IST)
दो परिवारों के 12 सदस्यों समेत 40 मिले कोरोना संक्रमित
दो परिवारों के 12 सदस्यों समेत 40 मिले कोरोना संक्रमित

जासं, प्रतापगढ़ : दो परिवारों के 12 सदस्यों समेत 40 लोग मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बीच फिर से जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। संक्रमितों की संख्या चार हजार के ऊपर पहुंच गई है। राहत वाली बात यह है कि भारी संख्या में मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है और स्वस्थ हुए हैं।

रानीगंज क्षेत्र के नरी गांव में एक ही परिवार के छह लोग कोरोना की चपेट में पाए गए हैं। इनकी जांच एंटीजन में हुई। इतने मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम नरी गांव पहुंची और कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों को होम आइसोलेट कराया और दवा दी। अधीक्षक डॉ. पंकज मिश्रा ने बताया कि नरी गांव में छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पूरे गांव को सैनिटाइज कराया जा रहा है। इसी प्रकार सदर क्षेत्र के राजगढ़ गांव में छह लोग एक ही परिवार के संक्रमित पाए गए हैं। भदरी हाउस मोहल्ले में तीन लोग, अचलपुर में चार लोग संक्रमण की जद में हैं। लालगंज में एक बुजुर्ग को संक्रमण ने जकड़ा है। वह जलेसरगंज का रहने वाला है। एक युवक पूरे छीमी अमांवा का है, वह भी संक्रमित है। उधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडवा चंद्रिका में तैनात चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने व उसके बाद तबीयत अधिक खराब होने पर कोविड अस्पताल प्रयागराज में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है। सीएमओ डॉ एके श्रीवास्तव ने बताया कि लोगों की लापरवाही से इस बीच केस कुछ बढ़े हैं। सबसे कहा जा रहा है कि तकलीफ महसूस होने पर अस्पताल में आकर जांच करवा लें।

chat bot
आपका साथी