निरीक्षण में खामियों पर कर्मचारियों को लगाई फटकार

प्रतापगढ़ : सोमवार को अचानक डीएम बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरा

By Edited By: Publish:Mon, 02 May 2016 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 11:11 PM (IST)
निरीक्षण में खामियों पर कर्मचारियों को लगाई फटकार

प्रतापगढ़ : सोमवार को अचानक डीएम बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान डीएम ने ब्लाक कार्यालय में अभिलेखों का निरीक्षण करने के साथ ब्लाक कार्यालय में कर्मचारियों का उपस्थित रजिस्टर से मिलान किया। इस दौरान खामियों पर कर्मचारियों को फटकार लगाई।

दोपहर बाद अचानक डीएम डा. आदर्श ¨सह बाबा बेलखरनाथ धाम ब्लाक पहुंचे और यहां पर सबसे पहले उन्होंने ब्लाक क्षेत्र में बनाने वाले इंदिरा आवास व लोहिया आवास की सूची मांगी। सूची में सत्यापन कार्य पूरा न होने पर डीएम का पारा चढ़ गया। उन्होंने बीडीओ शशि देवी से इसके बारे में पूछा तो बीडीओ ने कर्मचारियों के न सुनने की बात बताई। इस पर जिलाधिकारी ने ब्लाक कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान डीएम ने ब्लाक क्षेत्र के तालाबों का विवरण भी मांगा और सभी तालाबों में पानी भरवाने के निर्देश दिए। यहां से डीएम जगदीशगढ़ गांव गए। वहां पर बनी पानी की टंकी का निरीक्षण किया, जो अभी तक चालू नहीं हो पाई है। इस पर उन्होंने जल निगम के जेई को तलब किया

इसके बाद डीएम ने सई नदी के नवनिर्मित पुल के अप्रोच मार्ग का निरीक्षण किया। यहां से डीएम लोहिया गांव चकमझानीपुर पहुंचे। वहां बन रहे शौचालय और लोहिया आवास के बारे में जानकारी ली। इस दौरान सीडीओ महेंद्र ¨सह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी