दुष्कर्म पीड़िता व परिजनों को जान से मारने की धमकी

प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बभनपुर गांव से 15 जुलाई को गायब की गई किशोरी के परिजनों को अपह

By Edited By: Publish:Tue, 28 Jul 2015 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2015 11:04 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता व परिजनों को जान से मारने की धमकी

प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बभनपुर गांव से 15 जुलाई को गायब की गई किशोरी के परिजनों को अपहरण के आरोपी के परिजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसकी शिकायत एसपी से की गई है।

बभनपुर की रहने वाली अमरावती पत्नी बृजलाल सरोज का कहना है कि उसकी बेटी प्रियंका (12) को 15 जुलाई को गांव के मोहित सरोज ने गायब कर दिया। उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है। इसके बाद से लगातार मोहित के घर वाले व रिश्तेदार लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अमरावती ने बेटी को बरामद कराने और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की फरियाद की है।

एक अन्य घटना में अंतू थाना क्षेत्र के मवैया गांव की महिला के साथ 25 जून को रात में गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था। पुलिस को तहरीर देने के बाद भी मुकदमा नहीं लिखा गया। अब आरोपी लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में एसपी से शिकायत करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

दूसरी ओर महेशगंज थाना क्षेत्र के रायगढ़ की रहने वाली युवती का कहना है कि 19 जुलाई को शाम 7 बजे के वक्त वह तालाब की ओर कपड़ा लाने गई थी। तभी गांव के तीन युवक पहुंचे और उसे दबोच कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। विरोध करने पर गला दबा कर उसे मारने का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर परिवार वाले दौड़ कर पहुंचे तो आरोपी धमकी देते हुए चले गए। पीड़िता ने एसपी से मिल कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी