थाने में दिन भर पंचायत, नहीं निकला हल

कुंडा/संग्रामगढ़, प्रतापगढ़ : संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुंडा तहसील के लाला का पुरवा गांव में मकान

By Edited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 12:41 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 12:41 AM (IST)
थाने में दिन भर पंचायत, नहीं निकला हल

कुंडा/संग्रामगढ़, प्रतापगढ़ : संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के कुंडा तहसील के लाला का पुरवा गांव में मकान पर कब्जा करने को लेकर हुए विवाद का हल निकालने के लिए मंगलवार को पूरे दिन संग्रामगढ़ थाने में पंचायत चली। एसडीएम, सीओ व थानाध्यक्ष मौजूदगी में तीनों भाई देर शाम तक पंचायत में बैठे रहे।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के लालाराम का पुरवा गाव निवासी हीरालाल को उसके भाइयों की गलती की सजा पुलिस और जिला प्रशासन देने का प्रयास कर रहा है। दरअसल उसके दो और भाई है गुरु प्रसाद और बद्री प्रसाद। सभी की रोड पर जमीन है। एक-एक के हिस्से में 70 फिट की जमीन सड़क पर आ रही है। बावजूद इसके उसके भाई ने गुरु प्रसाद ने 70 फिट की जगह पर 87 फिट जमीन बेंच

दी है। उसके दूसरे भाई बद्रंी ने 67 फिट जमीन बेची है यही नही हीरा ने भी अपने हिस्से की 56 फिट जमीन बेची है, लेकिन अभी भी उसकी 14 फिट जमीन सड़क पर बच रही है और उसके भाई बद्री की 3 फिट बच रही है। ऐसे में बीते रविवार को लालगंज तहसीलदार संतोष सोनकर व संग्रामगढ़ थानाध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी ने पुलिस बल साथ हीरा क ो उक्त जमीन से बाहर कर दिया था। इस पर हीरा की पत्‍‌नी ने विरोध करते हुए केरोसिन का तेल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन तब भी पुलिस व प्रशासन का दिल नही पसीजा था।

chat bot
आपका साथी