सेंध लगाकर कपड़े की दुकान में चोरी

मदाफरपुर/मकूनपुर, प्रतापगढ़ : स्थानीय बाजार में स्थित कपड़े की दुकान में सेंध लगा कर चोर नकदी समेत पौ

By Edited By: Publish:Sun, 21 Dec 2014 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 21 Dec 2014 06:22 PM (IST)
सेंध लगाकर कपड़े की दुकान में चोरी

मदाफरपुर/मकूनपुर, प्रतापगढ़ : स्थानीय बाजार में स्थित कपड़े की दुकान में सेंध लगा कर चोर नकदी समेत पौने दो लाख रुपये का कड़ा उठा ले गए। इस मामले में कोहड़ौर थाने में तहरीर दी गई है।

कोहड़ौर क्षेत्र के चंदुआडीह गांव निवासी रवींद्र सिंह ने मदाफरपुर बाजार में कपड़े की दुकान खोल रखी है। शनिवार की रात चोर सेंध लगाकर चोर दुकान में घुसे और पांच हजार रुपये समेत पौने दो लाख की साड़ी व अन्य कपड़ा उठा ले गए। रवींद्र ने रविवार की सुबह दुकान खोला तो नकब लगा देख सन्न रह गए।

जानकारी होने पर आस-पास के लोग भी इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर कोहड़ौर थाने सिपाही पहुंचे और दुकान का जायजा लिया। इस मामले में रवींद्र ने थाने में तहरीर दी है।

उधर, कोहड़ौर क्षेत्र के लाखीपुर निवासी बद्री प्रसाद तिवारी ने गांव में ही चूनी चोकर की दुकान खोल रखा है। रात में पीछे के रास्ते से अहाते में घुसे और दीवार तोड़ कर दुकान में घुस गए। चोर गैस सिलिंडर, चूल्हा समेत अन्य सामान उठा ले गए। इस मामले में कोतवाली में तहरीर दी गई है।

------

ट्रक पर लदा मिक्सर, कपड़ा उठा ले गए चोर

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली के बगल ट्रांसपोर्ट पर खड़े ट्रक का तिरपाल काट कर चोर मिक्सर, कपड़ा आदि उठा ले गए। सुबह घटना की जानकारी हो सकी।

पंट्टी क्षेत्र के उड़ैयाडीह निवासी विष्णुधर मिश्र ने शहर के जीजीआइसी के पीछे ट्रंासपोर्ट कंपनी खोल रखा है। उनके यहां कानपुर का माल आता है। शनिवार की रात कानपुर से एक ट्रक पर मिक्सर, कपड़ा आदि आया था। रात में चोर तिरपाल काट कर 30 मिक्सर, 4 गांठ कपड़ा उठा ले गए। इसकी जानकारी सुबह तब हुई, जब सामान उतारा जाने लगा। इस मामले में कोतवाली में तहरीर दी गई है।

----

पुलिस के पहुंचने पर भाग निकले चोर

प्रतापगढ़ : एटीएल फैक्ट्री में पाइप काटते समय पुलिस के पहुंच जाने पर चोर सामान छोड़ कर भाग निकले। पुलिस ने सामान को कब्जे में ले लिया।

बंदी पड़ी एटीएल फैक्ट्री में आए दिन चोरी होती रहती है। रविवार को भोर में पांच बजे कुछ चोर फैक्ट्री से लोहे की पाइप काट रहे थे। किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। थोड़ी देर में सिपाही अमित सिंह, रमेशचंद्र पहुंच गए। पुलिस को आते देख चोर भाग निकले। पुलिस ने 35 किलो लोहे की पाइप कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी