असलहा लाठी लेकर बोला धावा, फायरिंग

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 07:56 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 07:56 PM (IST)
असलहा लाठी लेकर बोला धावा, फायरिंग

शिवगढ़, प्रतापगढ़ : रानीगंज थाना क्षेत्र के मिसिद्दीपुर गांव में टै्रक्टर चालक को मारने पीटने से रोकने पर असलहे, लाठी से लैस लोगों ने ग्रामीणों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। फायरिंग भी की। इस हमले में दर्जन भर लोग घायल हो गए। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनाव व्याप्त है। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। इस मामले में 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार मिसिद्दीपुर गांव निवासी मनोज कुमार के मोबाइल पर अठेठी गांव का एजाज आए दिन फोन करता था। इसे लेकर दोनों में गाली गलौज हुई थी। गुरुवार को दिन में लगभग 11 बजे मनोज ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहा था। तभी एजाज पहुंचा और मनोज को मारने लगा। बगल में मकान का निर्माण करा रहे कुंजल शर्मा ने मजदूरों के साथ मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया।

थोड़ी देर बाद एजाज लाठी असलहे से लैश डेढ़ दर्जन लोगों के साथ पहुंचा और ग्रामीणों को दौड़ा दौड़ाकर मारने पीटने लगा। काफी देर तक एजाज व उसके साथियों ने तांडव किया। मनोज का कहना है कि घर में घुस कर उसकी पिटाई की गई। उस पर तमंचे से फायर किया गया।

किसी की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग निकले। इस दौरान हमलावरों की एक बाइक मौके पर छूट गई। इस हमले में घनश्याम शर्मा (52), गंगा प्रसाद शर्मा (74), मनोज कुमार (23), पंचम (40), संजय शर्मा (34), कुंजल शर्मा (70), ममता (20), राजेंद्र शर्मा (50) समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए। मामला दो समुदायों का होने कारण तनाव व्याप्त हो गया।

घटना की जानकारी एसडीएम, सीओ एमपी सलोनिया, एसओ मनोज राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई। इस मामले में मनोज की तहरीर पर एजाज, शेरे आलम, साबिर अली, अली अहमद समेत 17 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मिसिद्दीपुर के हीरालाल का आरोप है कि बुधवार को शाम साढ़े छह बजे एजाज समेत सात लोगों ने उसे मारा पीटा।

दो पक्षों में हुई मारपीट, मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के सुखपाल नगर में बुधवार की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सुखपाल नगर निवासी अधिवक्ता अनिल पांडेय और पड़ोसी अवधेश पांडेय में जमीन के विवाद चल रहा है। बुधवार को रात लगभग 3 बजे नाली निर्माण को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले में अनिल ने अवधेश समेत सात लोगों और अवधेश ने अनिल समेत 19 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

श्रीकांतपुर गांव निवासी अनुग्रह मिश्र का भाई अमित मिश्र बुधवार को शाम सात बजे बाइक से भुपियामऊ से घर लौट रहा था। रास्ते में कोहड़ा रेलवे क्रासिंग के पास धनेश्वर समेत चार लोगों ने उसे मारा पीटा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी