109 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव, राहत

कोरोना के तनाव व खतरे के बीच जिले के लोगों के लिए रविवार का दिन राहत भरा रहा। मेडिकल कालेज प्रयागराज से आई 109 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2020 06:04 AM (IST)
109 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव, राहत
109 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव, राहत

जासं, प्रतापगढ़ : कोरोना के तनाव व खतरे के बीच जिले के लोगों के लिए रविवार का दिन राहत भरा रहा। मेडिकल कालेज प्रयागराज से आई 109 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव रही। सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने बताया कि इसमें दमदम गांव सहित अन्य कोरोना संक्रमित मरीजों के परिवारों व संपर्मियों के सैंपल शामिल थे। अब गायघाट कोविड अस्पताल में कोई मरीज नहीं है। कुल 12 में से नौ मरीज लालगंज में व बाकी एसआरएन में भर्ती हैं। चार मरीजों की मौत हो चुकी है। अब रेलवे के कर्मचारियों व जीआरपी का सैंपल लिया जाएगा। प्रतापगढ़ से गुजरीं तीन ट्रेन, उतरे श्रमिक

जासं, प्रतापगढ़ : रेलवे जंक्शन से होकर रविवार को तीन यात्री ट्रेन गुजरीं। इस दौरान यह यहां पर दो मिनट के लिए रुकीं। उसमें से श्रमिक उतरे व अपने घर गए। स्टेशन पर उनकी जांच या बस आदि का कोई इंतजाम नहीं था। ऐसे में बिना जांच के वह लोगों को खतरे में डालते गए। स्टेशन अधीक्षक अनिल दुबे ने बताया कि पहली गाड़ी नई दिल्ली से वाराणसी की रही। इसमें से 140 लोग उतरे। इसके बाद लुधियाना से भागलपुर की गाड़ी आई। इसमें से 23 लोग उतरे। अमृतसर टू पूर्णिया बिहार की गाड़ी से 106 लोग उतरे।

प्रवासी श्रमिकों की मदद में हेराफेरी, दी गई तहरीर

संसू, कुंडा : कुंडा तहसील में कार्यरत प्राइवेटर कंप्यूटर आपरेटर प्रवासी श्रमिकों की मदद में हेराफेरी कर अपने करीबियों को लाभ पहुंचाने में जुटे हुए हैं। जब खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो तहसील प्रशासन हरकत में आ गया। आनन फानन मामले की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। इसके बाद तहसील कंप्यूटर प्रभारी सुरेश तिवारी ने 15 लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। इस बाबत तहसीलदार राम जनम यादव का कहना है कि कुछ लोगों ने कंप्यूटर का डाटा हैक करके उसमें हेरफेर करने का प्रयास किया, जिसे बाद में दुरुस्त कर लिया गया। हेरफेर करने वाले लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी