ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

तेज गति से जा रहे ट्रक की टक्कर से भाई के साथ बाइक से जा रही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। महिला की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 06:10 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से महिला की मौत
ट्रक की टक्कर से महिला की मौत

संवाद सूत्र, बिलसंडा (पीलीभीत) : तेज गति से जा रहे ट्रक की टक्कर से भाई के साथ बाइक से जा रही महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। महिला की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

शाहजहांपुर जनपद के ग्राम बुधेनी निवासी राजेंद्र की पत्नी रामबेटी (45) क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर में छत्रपाल के घर छोछक लेकर आई थीं। अपने भाई कल्याण के साथ बाइक से वापस गांव लौट रही थी। ग्राम बमरोली के पास जैसे ही बाइक पहुंचने पर पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने एकाएक बाइक में टककर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला जमीन पर गिर गई। ट्रक की चपेट में आ जाने से सिर में गंभीर चोट लग जाने से बेहोश हो गई। उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा। महिला की हुई मौत से उसके घर में शोक छा गया है। बेटा राजेश, सुआलाल, बेटी कन्या व शांति सहित पूरा परिवार हादसे से रोने बिलखने लगा। थाना प्रभारी निरीक्षक हरीशंकर वर्मा ने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। फरार ट्रक चालक को तलाश किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी