कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

जागरण संवाददाता पीलीभीत सोमवार को देर रात बीसलपुर हाईवे पर बरखेड़ा में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दीजिससे महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Aug 2019 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 05:28 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : सोमवार को देर रात बीसलपुर हाईवे पर बरखेड़ा में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार महिला की मौत हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। वही बाइक सवार घायल मृतका के बेटा की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीसलपुर थाना क्षेत्र के मुहल्ला दुबे सिंह निवासी राकेश राठौर की मां पुष्पा देवी की सोमवार शाम को सात बजे के करीब अचानक हालत खराब हो गई थी, तभी बेटा मां को बाइक से डाक्टर के पास इलाज करने के लिए शहर आ रहा था। बरखेड़ा स्थित बड़ी चीनी मिल के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को बरखेड़ा सीएचसी में भर्ती करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मंगलवार को हादसे में घायल युवक राकेश की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ बरखेड़ा आलोक कुमार मिश्र ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी