'तीन साल का बच्चा याद आ रहा है...', BJP से टिकट कटने के बाद पीलीभीत की जनता को वरुण गांधी की चिट्ठी

MP Varun Gandhi भाजपा ने 24 मार्च को सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर उनके स्थान पर लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया है। टिकट कटने के बाद सांसद वरुण गांधी के समर्थकों में सन्नाटा सा पसर गया था। सांसद के निजी सचिव कमलकांत ने यहां पहुंचकर नामांकन पत्र के चार सेट खरीदे थे। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि वह चुनाव लड़ेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Thu, 28 Mar 2024 11:35 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 12:24 PM (IST)
'तीन साल का बच्चा याद आ रहा है...', BJP से टिकट कटने के बाद पीलीभीत की जनता को वरुण गांधी की चिट्ठी
सांसद वरुण गांधी ने सोशल मीडिया एक्‍स पर पीलीभीत वासियों के लिए एक भावुक पोस्‍ट लिखा है।

 डिजिटल डेस्‍क, जागरण पीलीभीत। UP Lok Sabha Election भाजपा से ट‍िकट कटने के बाद मौजूदा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बुधवार को एलान किया था कि वह पीलीभीत सीट से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। इनके बाद गुरुवार सुबह उन्‍हें सोशल मीडिया एक्‍स पर पीलीभीत वासियों के लिए एक भावुक पोस्‍ट लिखा है। उन्‍होंने लिखा कि....

पीलीभीत वासियों को मेरा प्रणाम ।

आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।

इसे भी पढ़ें- इन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ाएंगे BSP प्रत्याशी, यहां वोटबैंक में लगेगी सेंध

मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला। महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है। आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई।

प्रणाम पीलीभीत 🙏 pic.twitter.com/D6T3uDUU6o

— Varun Gandhi (@varungandhi80) March 28, 2024

एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्‍म नहीं हो सकता। सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे। मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूं कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े।

इसे भी पढ़ें- यूपी में फिर बदलेगा मौसम, पश्चिमी और पूर्वी जिलों में बारिश के आसार

मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा- भाग से बहुत ऊपर है। मैं आपका था, हूं और रहूँगा।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने 24 मार्च को देररात जारी सूची में सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर उनके स्थान पर लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया है। टिकट कटने के बाद सांसद वरुण गांधी के समर्थकों में सन्नाटा सा पसर गया था। सांसद के निजी सचिव कमलकांत ने यहां पहुंचकर नामांकन पत्र के चार सेट खरीदे थे। जिसके बाद यह माना जा रहा है कि सांसद वरुण गांधी पीलीभीत लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी