दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मी कोरोना पॉजिटिव

रैंडम सैंपलिग में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं। दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद खलबली मच गई है। सिविल बार एसोसिएशन ने पंद्रह दिन के लिए न्यायालय में अवकाश घोषित किए जाने की मांग जिला जज से की है। इस बीच जिला जज ने मंगलवार को न्यायालय बंद रखने का आदेश जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2020 10:24 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2020 10:24 PM (IST)
दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मी कोरोना पॉजिटिव
दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मी कोरोना पॉजिटिव

पीलीभीत,जेएनएन : रैंडम सैंपलिग में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस मिल रहे हैं। दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद खलबली मच गई है। सिविल बार एसोसिएशन ने पंद्रह दिन के लिए न्यायालय में अवकाश घोषित किए जाने की मांग जिला जज से की है। इस बीच जिला जज ने मंगलवार को न्यायालय बंद रखने का आदेश जारी किया है।

सोमवार की रात राम मनोहर लोहिया मेडिकल संस्थान की ओर से जारी रिपोर्ट में शहर में 22 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की। दो जज तथा तीन न्यायिक कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं। शहर विधायक संजय सिंह गंगवार के आवास संबंधी संजय रॉयल पार्क कालोनी में पांच नए कोरोना संक्रमित लोग मिले हैं। इधर, सिविल बार एसोसिएशन की आपातकाल सभा की अध्यक्षता स्नेह लता तिवारी ने की। प्रस्ताव पारित कर •िाला जज को भेजा गया है। उधर जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के निर्देश पर सोमवार की रात शहर में ईदगाह रेलवे क्रासिग के पास स्थित काशीराम कालोनी में रह रहे परिवारों की रैंडम सैंपलिग कराई गई। स्वास्थ्य विभाग की चार टीमों ने यहां चार सौ लोगों के सैंपल लिए हैं। चौबीस घंटों में रिकार्ड सैंपलिग होने से यहां किट का स्टाक खत्म हो गया है। मंगलवार को सैंपलिग कार्य बाधित रहा है।

पूरनपुर : रविवार की रात चार लोग संक्रमित पाए गए। दो लोगों को कोविड अस्पताल और दो लोगों को होम आइसोलेशन किया गया है। 150 लोगों के सैंपलिग कराई गई है। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रेम सिंह ने बताया कि माधोटांडा में 150 लोगों की सैंपलिग कराई गई है। कलीनगर में तहसील और बैंक बंद

कलीनगर: भारतीय स्टेट बैंक और तहसील के कर्मचारियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के कारण कोई काम नहीं हुआ। बैंक तथा तहसील कार्यालय के गेट बंद कर दिए गए हैं। तहसीलदार ने दोनों स्थानों पर सैनिटाइजेशन कराया है।

chat bot
आपका साथी