दो लाख का माल समेट ले गए चोर

परिवार की महिलाएं बच्चों समेत हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली चली गईं। कमरों में ताले डालने के बाद गृहस्वामी घर से बाहर बनी बैठक में जाकर सो गए। रात में किसी समय चोरों ने कमरों के ताले तोड़ दिए और अंदर घुसकर तीस हजार की नकदी सोने चांदी के जेवरात समेत लगभग दो लाख का माल चोरी कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 10:34 PM (IST)
दो लाख का माल समेट ले गए चोर
दो लाख का माल समेट ले गए चोर

ललौरीखेड़ा (पीलीभीत) : परिवार की महिलाएं बच्चों समेत हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली चली गईं। कमरों में ताले डालने के बाद गृहस्वामी घर से बाहर बनी बैठक में जाकर सो गए। रात में किसी समय चोरों ने कमरों के ताले तोड़ दिए और अंदर घुसकर तीस हजार की नकदी, सोने, चांदी के जेवरात समेत लगभग दो लाख का माल चोरी कर फरार हो गए। सुबह कमरों के ताले टूटे देखकर गृहस्वामी के होश उड़ गए।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव खेडा निवासी बाबूराम की दोनों पुत्र वधुएं अपने बच्चों के साथ शुक्रवार को बरेली में एक रिश्तेदार के यहां आयोजित हनुमान जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए चली गईं। उनके बेटे भी किसी काम से घर से बाहर थे। ऐसे में गृहस्वामी ने सभी कमरों में ताले डालने के बाद मुख्य द्वार भी बंद कर दिया और निकट ही बनी बैठक में जाकर सो गए। सुबह उठने के बाद जब वह घर की ओर गए तो कमरों के ताले टूटे देखकर उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो दोनों कमरों में रखी अलमारियां खुली पड़ी थीं और सामान बिखरा हुआ पड़ा पाया। इस पर सूचना भिजवाकर अपनी दोनों पत्रवधुओं को वापस बुलाया। महिलाओं ने अपनी-अपनी अलमारी में रखा सामान ढूंढा तो नकदी समेत सारा जेवर गायब था। सोने की चेन, मंगलसूत्र, टीका, बेसर, चांदी के बिछुए, पाजेब समेत अन्य जेवर गायब थे। कार्यवाहक थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी