शाहजहांपुर रेल लाइन पर किया इंजन का ट्रायल

पीलीभीत से शाहजहांपुर तक बिछाई जा रही बड़ी रेल लाइन के कार्य में तेजी आ रही है। इस लाइन पर पीलीभीत से बीसलपुर तक रेल सेवा को शुरू करने के लिए रेल विभाग के अधिकारियों ने आज इंजन का ट्रायल किया। पीलीभीत से चलकर आए इंजन के बीसलपुर प्लेटफार्म पर पहुंचते ही उसे देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 11:48 PM (IST)
शाहजहांपुर रेल लाइन पर किया इंजन का ट्रायल
शाहजहांपुर रेल लाइन पर किया इंजन का ट्रायल

बीसलपुर (पीलीभीत) : पीलीभीत से शाहजहांपुर तक बिछाई जा रही बड़ी रेल लाइन के कार्य में तेजी आ रही है। इस लाइन पर पीलीभीत से बीसलपुर तक रेल सेवा को शुरू करने के लिए रेल विभाग के अधिकारियों ने आज इंजन का ट्रायल किया। पीलीभीत से चलकर आए इंजन के बीसलपुर प्लेटफार्म पर पहुंचते ही उसे देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पीलीभीत से शाहजहांपुर तक बड़ी रेल लाइन को बिछाने का कार्य रेल मंत्रालय द्वारा पिछले कई महीनों से कराया जा रहा है। बड़ी रेल लाइन को बिछाए जाने के बाद बंद हुई रेल सेवा को चालू करने के लिए रेल विभाग के अधिकारी सजग हो गए। सोमवार को पीलीभीत से बीसलपुर के लिए इंजन का ट्रायल लिया गया। दोपहर एक बजे पीलीभीत से इंजन को रवाना किया गया जो अपरान्ह चार बजे यहां प्लेटफार्म पर पहुंचा। देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। बड़ी रेल लाइन इंजन का ट्रायल किए जाने के दौरान अधिशासी अभियंता इज्जतनगर बरेली केके सिंह, सीनियर सेक्शन इंजीनियर नरेश कुमार मीणा, चालक रंजीत कुमार व सहायक चालक जालेंद्र कुमार मौजूद रहे। सीनियर सेक्शन इंजीनियर से बताया कि इंजन का ट्रायल सफल हुआ है।

chat bot
आपका साथी