ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गईजबकि कई बच्चों व महिलाओं समेत करीब 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया भजा में श्रीकृष्ण की पुत्री कमलेश कुमारी की शुक्रवार को शादी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:06 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत
ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई,जबकि कई बच्चों व महिलाओं समेत करीब 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया भजा में श्रीकृष्ण की पुत्री कमलेश कुमारी की शुक्रवार को शादी थी। श्रीकृष्ण के रिश्तेदार शाहजहांपुर जिला के थाना बंडा अंतर्गत गांव रसूलापुर के कई परिवार महिलाओं और बच्चों के साथ शामिल होने आए थे। शनिवार की सुबह विदाई के बाद सभी रिश्तेदार लौटने लगे। सुबह करीब साढ़े दस बजे रसूलापुर के लोग भी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर वापस जाने लगे। ट्रैक्टर गांव में ही एक मोड़ के पास मोड़ते समय अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्राली में सवार लोग उसके नीचे दब गए। चीख पुकार मचने पर अन्य ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। काफी मशक्कत के बाद पलटी ट्राली को सीधा करके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। ट्राली के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल होने से रसूलापुर निवासी रामप्रसाद की पत्नी सुखदेई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला रसूलापुर की ही नेमवती पत्नी ओमकार ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। घायलों में रसूलापुर निवासी गुड्डी देवी, कांति देवी, रवि कुमार, ध्रुव कुमार, ज्ञान देवी, अनुज, अमित, निर्मल, लीलावती, प्रीती, प्रेमवती, प्रेमवती देवी, प्रियांशु, श्रीदेवी, रामबेटी, सत्यवीर, रूपांशी, अनन्या, विद्या देवी, संतोष सोनी, सुरोजा, बुधो देवी, सोनकली, रचित, रेखा आदि शामिल हैं।

संसू, बिलसंडा : थाना क्षेत्र के गांव कलेक्टर गंज निवासी दिलबाग व अरबाज मोटरसाइकिल से शनिवार को गांव से बिलसंडा आ रहे थे। जैसे ही वह घनश्यामपुर के पास पहुंचे तो बंडा की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह रोड पर गिर कर काफी दूर तक घिसट गए। राहगीरों ने देखा तो उन्होंने दौड़ कर घायलों को उठाया तब तक मौका पाकर ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घायलों को उपचार के लिए बरेली ले जाया गया। उपचार न मिलने के कारण अरबाज ने दम तोड़ दिया। दिलबाग गंभीर रूप से घायल है। थाना प्रभारी निरीक्षक रविद्र कुमार ने बताया जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था, उस ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी