पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव

शहर में माधोटांडा रेलवे क्रासिग के नजदीक स्थित पेड़ पर ट्रैक्टर चालक का शव लटका मिला। पुलिस अधीक्षक सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 10:55 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव
पेड़ पर लटका मिला ट्रैक्टर चालक का शव

पीलीभीत : शहर में माधोटांडा रेलवे क्रासिग के नजदीक स्थित पेड़ पर ट्रैक्टर चालक का शव लटका मिला। पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

थाना सुनगढ़ी के चिड़ियादाह गांव निवासी 40 वर्षीय तुलाराम गांव के ही बबलू पुत्र मोहम्मद अहमद का ट्रैक्टर चलाता था। वह शुक्रवार की शाम करीब छह बजे स्थानीय शुगर फैक्ट्री से मैली लादकर बरेली हाईवे पर स्थित शाही गांव के एक ईंट भट्ठे पर गया था। गांव के ही विक्की पुत्र लक्ष्मन प्रसाद भी उसके साथ था। मैली डालकर रात करीब दस बजे शुगर फैक्ट्री में ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर घर के लिए निकला था, लेकिन वह रात तक घर नही पहुंचा। शनिवार को सुबह करीब छह बजे ट्रैक्टर मलिक बबलू ने उसके बेटे बबलू को फोन कर पिता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह रात से घर पर नहीं आए हैं। इस पर बेटा बबलू उसे देखने के लिए शुगर फैक्ट्री गया, लेकिन वहां भी उसका कोई पता नहीं चल सका । फैक्ट्री से वापस आते समय रेल लाइन किनारे पेड़ पर उसने पिता का शव लटका देखा तो उसके होश उड़ गए । बबलू ने चीख पुकार मचा दी। देखते देखते आसपास के तमाम लोग मौके पर एकत्र हो गए। सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छल, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी सत्य प्रकाश सिंह मौके पर पहुंच गए। बाद में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने मामले की बाबत परिवार वालों से मालूमात की। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शव का पोस्टमार्टम पैनल से कराने की मांग की।

मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी

पुलिस को मृतक के पास से उसके मोबाइल के अलावा कुछ भी नहीं मिला है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर उसकी कॉल डिटेल निकलवा रही है। कॉल डिटेल के आधार पर भी मामले की जांच की जाएगी।

ग्यारह हजार रुपये की नकदी भी गायब

तुलाराम जब अपने घर से शाही जाने के लिए निकला था। उसके पास लगभग दो हजार रुपये थे। शाही में ईंट भट्ठा पर मैली डालने के बाद आठ हजार नौ सौ रुपये मिले थे जो उसे मालिक को देना था। उसका शव पेड़ पर लटका मिला तो उसकी जेब से सारे रुपये गायब मिले थे। ---वर्जन--

पेड़ पर शव लटके होने की सूचना मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर उसकी डिटेल निकाली जा रही है। साथ ही पुलिस टीम को गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

-मनोज कुमार सोनकर, एसपी

chat bot
आपका साथी