Pilibhit News: बेटे के स‍िर पर सवार हुआ खून, वृद्ध मां के स‍िर पर तेज धार हथ‍ियार से क‍िए कई वार, तड़पकर मौत

यूपी के पीलीभीत में द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां खाना बनाने के दौरान बेटे की मां से कहासुनी हो गई। बेटे के स‍िर पर खून सवार हो गया। उसने तेज धार हथियार से एक के बाद एक वार कर मां को मौत के घाट उतार द‍िया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 31 Dec 2022 12:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Dec 2022 12:56 PM (IST)
Pilibhit News: बेटे के स‍िर पर सवार हुआ खून, वृद्ध मां के स‍िर पर तेज धार हथ‍ियार से क‍िए कई वार, तड़पकर मौत
Pilibhit News: मां की हत्‍याकर फरार हुआ बेटा, मौके पर मौजूद पुल‍िस

पीलीभीत, जेएनएन। खाना बनाते समय मामूली कहासुनी के बाद बेटे ने अपनी मां के सिर में बांका से कई प्रहार करके उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में खलबली मची रही।

मां को तड़पता छोड़कर भागा हत्‍यारा बेटा

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव सिसैया निवासी स्वर्गीय बाबूराम के सात बेटे हैं। छह बेटों की शादी हो चुकी है। वे सभी अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं। पिता की मृत्यु के बाद सबसे छोटा बेटा महेश पाल अपनी 70 वर्षीया मां कैलाशो देवी के साथ रहता था। उसकी शादी नहीं हुई है। वह नशे का आदी है। रोजाना ही शराब पीकर घर में उत्पात मचाता था। जिससे आए दिन घरेलू कलह होती रहती। शनिवार को सुबह करीब 9.30 बजे कैलाशो देवी घर में खाना बना रही थी। इसी बीच महेश पाल से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आवेश में आकर महेश ने घर में रखा बांका उठाकर अपनी मां के सिर में कई प्रहार किए। जिससे उसकी मां लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ीं। कुछ ही देर में उनकी मृत्यु हो गई।

पुल‍िस कर रही आरोप‍ित की तलाश

घटना के बाद महेश फरार हो गया। मां की हत्या की सूचना कुछ ही देर में पूरे गांव में फैल गई। लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष उदय वीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी के अनुसार वृद्ध महिला की हत्या के आरोपित उसके पुत्र की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी