शादी का झांसा देकर बरेली की युवती से किया दुष्कर्म

सड़क निर्माण के दौरान रोलर चलाने वाले पूरनपुर के युवक ने बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उसे घर बुलाया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वीडियो भी युवक ने बना ली और ब्लैकमेलिग शुरू कर दी। वीडियो डिलीट करने के नाम पर रुपयों की मांग की। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक और कोतवाली पुलिस से की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 11:19 PM (IST)
शादी का झांसा देकर बरेली की युवती से किया दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर बरेली की युवती से किया दुष्कर्म

पीलीभीत,जेएनएन : सड़क निर्माण के दौरान रोलर चलाने वाले पूरनपुर के युवक ने बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर उसे घर बुलाया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वीडियो भी युवक ने बना ली और ब्लैकमेलिग शुरू कर दी। वीडियो डिलीट करने के नाम पर रुपयों की मांग की। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक और कोतवाली पुलिस से की है।

पांच साल पहले बरेली से बदायूं जाने वाले फोरलेन का निर्माण हो रहा था। निर्माण कार्य के दौरान नगर के एक मुहल्ले के रहने वाला युवक रोलर चलाने का काम करता था जो बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण के घर के सामने खड़ा करता था। इसी दौरान ग्रामीण की पुत्री को अपने जाल में फंसा लिया। पांच माह पहले युवक ने फोन कर उसे स्वजनों से मिलने की बात कहते हुए पूरनपुर बुला लिया। आरोप है कि घर पहुंचने पर माता-पिता की गैरमौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने जब शिकायत करने की बात कही तो युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवक के स्वजनों ने शादी करने की बात कहते हुए चुप करा दिया। इस बीच युवक ने उसे अपने दोस्त और एक घर में भी बुलाकर दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर कोतवाली एसके सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। युवक बाहर गया हुआ है। उसे बुलाया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी