मास्क नहीं लगाने पर 31 लोगों से वसूला जुर्माना

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने की अनिवार्यता का मखौल उड़ाने पर पुलिस ने 31 लोगों को पकड़ा। मौके पर ही तीन हजार एक सौ रुपये जुर्माना वसूल किया गया। चेकिग के दौरान 96 वाहनों का भी चालान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 10:41 PM (IST)
मास्क नहीं लगाने पर 31 लोगों से वसूला जुर्माना
मास्क नहीं लगाने पर 31 लोगों से वसूला जुर्माना

जेएनएन, पीलीभीत: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क पहनने की अनिवार्यता का मखौल उड़ाने पर पुलिस ने 31 लोगों को पकड़ा। मौके पर ही तीन हजार एक सौ रुपये जुर्माना वसूल किया गया। चेकिग के दौरान 96 वाहनों का भी चालान किया गया।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि मास्क नहीं लगाने वालों की लगातार चेकिग की जा रही है। जिसके तहत गुरुवार को पुलिस ने जिले भर में 31 लोगों को बगैर मास्क लगाए घूमते पकड़ा गया। जिनसे मौके पर तीन हजार 100 रुपये जुर्माना वसूल किया। गया। सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में एक, अमरिया थाना क्षेत्र में तीन, न्यूरिया थाना क्षेत्र में तेरह, दियोरिया कलां थाना क्षेत्र में चार, पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में सात, सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में तीन लोगों को पकड़ा गया था। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस ने जिले में स्थापित 42 बैरियर तथा अन्य प्रमुख ड्यूटी प्वाइंटों पर चेकिग के दौरान पुलिस ने आज तीन सौ 64 वाहनों को चेक किया। 96 वाहनों का चालान किया गया। वाहन स्वामियों से मौके पर ही एक हजार छह सौ रुपये समन शुल्क वसूल किया। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन होने के बाद जिले में अब तक 49 हजार तीन सौ 56 वाहनों को चेक किया जा चुका है, जिनमें 18 हजार 971 वाहनों का चालान किया जा चुका है। अलावा तीन सौ 77 वाहन सीज किए जा चुके हैं। वाहन स्वामियों से 24 लाख 48 हजार 950 रुपये समन शुल्क वसूल किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी