एक करोड़ आठ लाख बरामद, चार गिरफ्तार

बरेली के लोहा कारोबारी के मुनीम को चकमा देकर कार समेत कैश चुराकर फरार होने वाले आरोपित चालक को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के तीन अन्य साथियों को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक करोड़ आठ लाख 65 हजार पांच सौ रुपये की रकम तथा कार बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 10:59 PM (IST)
एक करोड़ आठ लाख बरामद, चार गिरफ्तार
एक करोड़ आठ लाख बरामद, चार गिरफ्तार

पीलीभीत,जेएनएन : बरेली के लोहा कारोबारी के मुनीम को चकमा देकर कार समेत कैश चुराकर फरार होने वाले आरोपित चालक को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के तीन अन्य साथियों को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक करोड़ आठ लाख 65 हजार पांच सौ रुपये की रकम तथा कार बरामद की है।

सुनगढ़ी थाना परिसर में शुक्रवार की शाम पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को माधोटांडा रोड न्यूरिया बाइपास के समीप जंगल से सुनगढ़ी थाना पुलिस ने कार में सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया। कार में रखी एक करोड़ आठ लाख 65 हजार पांच सौ रुपये की रकम भी बरामद की। गिरफ्तार चारों आरोपित उत्तराखंड के खटीमा क्षेत्र के निवासी हैं। आरोपितों में खटीमा थाना क्षेत्र के मुहल्ला राजीवनगर निवासी संदीप यादव पुत्र राघव यादव बरेली के लोहा कारोबारी की कार का चालक है, जबकि अन्य तीन आरोपित खटीमा क्षेत्र के ऊंची मोहट संतना निवासी शिव सिंह उर्फ शंकर धानुक, भरत चंद्र तथा दीवान सिंह कार चालक के साथी हैं। बरेली शहर के थाना प्रेमनगर अंतर्गत 5, जनकपुरी निवासी लोहा कारोबारी रोहित गुप्ता ने थाना सुनगढ़ी में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि 28 जुलाई को उनका चालक संदीप यादव गाड़ी से मुनीम के साथ बहराइच जिले में आपूर्ति किए गए माल का भुगतान लेने भेजा था। बहराइच से भुगतान वसूल कर लौटते समय रात करीब दस बजे सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले असोम चौराहा के निकट पहुंचते ही चालक ने मुनीम से कहा कि पंचर हो गया है। गाड़ी रोककर चालक नीचे उतरा तब मुनीम सौरभ सक्सेना भी नीचे उतर गए और कार के टायर को देखने लगे। इसी दौरान चालक कार में सवार हुआ और लेकर भाग गया। कार में भुगतान वसूली का कैश रखा था लेकिन कितना था, इस बारे में कारोबारी का कहना रहा कि इसकी सही जानकारी जिन लोगों से वसूली की गई, इनसे बातचीत के बाद ही दे सकेंगे। मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश में जुट गई। खोजबीन करके आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। सुनगढी थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह के नेतृत्व में टीम ने आरोपित कार चालक सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उक्त मामले का खुलासा किया है। इस मौके पर सीओ सिटी प्रवीण सिंह मलिक भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी