सेहरामऊ में शुरू नहीं हो सकी रोडवेज बस सेवा

बरेली से जोगराजपुर के लिए शुरू की गई रोडवेज बस सेवा काफी समय से बंद पड़ी है। पचास हजार की आबादी को यातायात के लिए जूझना पड़ रहा है। क्षेत्र की जनता डग्गामार वाहनों के हवाले होकर रह गई है। जनप्रतिनिधि भी इसको शुरू नहीं करा सके हैं जबकि कई बार इस ओर उनका जनता ध्यान आकर्षित करा चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:42 PM (IST)
सेहरामऊ में शुरू नहीं हो सकी रोडवेज बस सेवा
सेहरामऊ में शुरू नहीं हो सकी रोडवेज बस सेवा

संवाद सूत्र, जोगराजपुर (पीलीभीत): बरेली से जोगराजपुर के लिए शुरू की गई रोडवेज बस सेवा काफी समय से बंद पड़ी है। पचास हजार की आबादी को यातायात के लिए जूझना पड़ रहा है। क्षेत्र की जनता डग्गामार वाहनों के हवाले होकर रह गई है। जनप्रतिनिधि भी इसको शुरू नहीं करा सके हैं, जबकि कई बार इस ओर उनका जनता ध्यान आकर्षित करा चुकी है।

थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र की आबादी लगभग पौन लाख के करीब है। जनता के लिए एकमात्र यातायात का साधन ट्रेन थी। ब्राडगेज के चलते ट्रेनों का संचालन डेढ़ साल से बंद पड़ा है। इससे लोगों को तहसील मुख्यालय और जिला मुख्यालय के आलावा बरेली, मैलानी, गोला गोकर्णनाथ , लखीमपुर खीरी और सीतापुर आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। पूरनपुर और मैलानी के लिए डग्गामार वाहनों से जान को जोखिम में डालकर लोग यात्रा करने को मजबूर हैं। रुपया भी अधिक खर्च हो रहा है और जान भी जोखिम में है। जिला शाहजहांपुर की दो रोडवेज बसें जोगराजपुर के लिए चल रही हैं। फोटो 13 पीएनपीआर 2

बरेली से जोगराजपुर तक रोडवेज बस सेवा शुरू की गई थी। इससे आवागमन में लोगों को दिक्कतें नहीं हो रही थी। रोडवेज बस को बंद किए हुए चार माह से अधिक का समय बीत चुका है। अभी तक इसको शुरू नहीं कराया गया है।

बिजेंद्र शुक्ल फोटो 13 पीएनपीआर 3

ट्रेन बंद होने से पहले ही रोडवेज बस सेवा शुरू करने की मांग करते आ रहे हैं। पर यहां की जनता की सुनता आवाज को कोई सुनने वाला नहीं है। डेढ़ साल से यहां की जनता परेशानियों का सामना कर रही है।

सुरेश चंद्र

chat bot
आपका साथी