सार्वजनिक शौचालय में घटिया सामग्री पर रुकवाया निर्माण कार्य

मेला मैदान के पास बनाए जा रहे सार्वजनिक शौचालय में पालिका ठेकेदार की ओर से लगाई जा रही घटिया सामग्री की शिकायत मिलने पर विधायक मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटिया सामग्री होने पर कार्य रुकवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 06:33 AM (IST)
सार्वजनिक शौचालय में घटिया
सामग्री पर रुकवाया निर्माण कार्य
सार्वजनिक शौचालय में घटिया सामग्री पर रुकवाया निर्माण कार्य

संस, बीसलपुर (पीलीभीत) : मेला मैदान के पास बनाए जा रहे सार्वजनिक शौचालय में पालिका ठेकेदार की ओर से लगाई जा रही घटिया सामग्री की शिकायत मिलने पर विधायक मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटिया सामग्री होने पर कार्य रुकवा दिया।

प्रति वर्ष नगर में श्रीरामलीला मेला का आयोजन होता है जिसमें जनपद से हजारों लोग मेला देखने आते हैं। मेलार्थियों की सुविधा के लिए नगर पालिका परिषद द्वारा मेला ग्राउंड के समीप सार्वजनिक शौचालय बनाया जा रहा है। घटिया ईंट व अन्य सामग्री लगाने की शिकायत विधायक रामसरन वर्मा से नागरिकों ने की। उन्होंने अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा व जेई नगर पालिका को साथ लेकर देखा तो वहां ठेकेदार द्वारा मानक के अनुरूप मसाला नहीं लगवाया जा रहा था। ईंट भी दोयम लगाई जा रही थी। उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित करते हुए कार्य रुकवा दिया व अब तक कराए गए कार्य में घटिया सामग्री लगाने पर ठेकेदार के भुगतान में पचास प्रतिशत काटने को कहा।

chat bot
आपका साथी