चैनल के एंकर पर कार्रवाई की मांग

एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। शहर के मौलाना कारी अमानत रसूल ने सीओ सिटी को दिए ज्ञापन में कहा है कि एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर ने इस्लाम के सूफी हजरत ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती अजमेरी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। एंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 11:12 PM (IST)
चैनल के एंकर पर कार्रवाई की मांग
चैनल के एंकर पर कार्रवाई की मांग

जेएनएन, पीलीभीत : एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। शहर के मौलाना कारी अमानत रसूल ने सीओ सिटी को दिए ज्ञापन में कहा है कि एक टीवी न्यूज चैनल के एंकर ने इस्लाम के सूफी हजरत ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती अजमेरी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। एंकर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

पूरनपुर: टीवी एंकर के खिलाफ आल इंडिया तंजीम ए आएम्मा ए मुसाजिद की तरफ से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। ज्ञापन भी मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी को सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई है। ज्ञापन में कहा गया कि एक न्यूज चैनल के एंकर ने धार्मिक स्थल को लेकर जो गुस्ताखी की है उससे लोगों की धार्मिक भावना आहत हुई हैं। इस गुस्ताखी का एक वीडियो टिवटर एकाउंट पर भी अपलोड करने की बात कही गई है। हाफिज सलीम, नूर मोहम्मद कादरी, हाफिज कमर महबूब, मौलाना नाजिम, कारी शान मोहम्मद, नदीम खान अजहरी ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। विरोध में तहसील में प्रदर्शन भी किया।

chat bot
आपका साथी