नाबालिग छात्रा को प्रलोभन देकर खेत में ले जाने का प्रयास

स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा को मनचले युवक ने रुपये का प्रलोभन देकर खेत की तरफ ले जाने की कोशिश की। छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीटा। फिर उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 12:00 AM (IST)
नाबालिग छात्रा को प्रलोभन देकर खेत में ले जाने का प्रयास
नाबालिग छात्रा को प्रलोभन देकर खेत में ले जाने का प्रयास

पीलीभीत,जेएनएन : स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा को मनचले युवक ने रुपये का प्रलोभन देकर खेत की तरफ ले जाने की कोशिश की। छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीटा। फिर उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी बालिका नगर के एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही थी। रास्ते में अचानक साइकिल की चेन टूट गई। इसी दौरान एक मनचला वहां पहुंच गया। साइकिल की चैन सही करने की बात कहते हुए छात्रा को रुपये का लालच देकर पास के खेत में चलने की बात कहने लगा। छात्रा के शोर करने पर राहगीरों ने उसे पकड़ लिया। जमकर युवक की पिटाई लगाई। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पुलिस ने कोतवाली में छात्रा से भी पूछताछ की। दारोगा रामकुमार ने बताया कि छात्रा के स्वजनों ने कार्रवाई से इन्कार करते हुए तहरीर नहीं दी है। छात्रा युवक को देखकर डरने की बात कह रही थी। अगर तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी