कब्र से गायब हो गया किशोरी का शव

थाना क्षेत्र के एक गांव में कब्र से किशोरी का शव गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। सीओ बीसलपुर और थाना प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। स्वाट टीम फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया। अब तक की छानबीन में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वारदात से खलबली मच गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 06:07 AM (IST)
कब्र से गायब हो गया किशोरी का शव
कब्र से गायब हो गया किशोरी का शव

संवाद सूत्र, बिलसंडा (पीलीभीत): थाना क्षेत्र के एक गांव में कब्र से किशोरी का शव गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। सीओ बीसलपुर और थाना प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। स्वाट टीम, फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया। अब तक की छानबीन में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। वारदात से खलबली मच गई है।

गांव खुटराया निवासी राकेश कुमार की पंद्रह वर्षीय पुत्री अंजली पीलिया से पीड़ित थी। गांव के ही एक झोलाछाप से उपचार कराया जा रहा था। हालत में सुधार नहीं होने के कारण पांच दिसंबर की रात अंजली की मौत हो गई। परिजनों ने छह दिसंबर को अंजली का शव गांव के दक्षिणी दिशा में स्थित तालाब के नजदीक कब्र खोदकर दफना दिया था। रविवार की सुबह गांव के कुछ लोग तालाब के पास टहलने निकले तो कब्र से अंजली का शव गायब देख हैरान रह गए। ग्रामीणों ने राकेश कुमार और उनके परिजनों को अंजली का शव गायब होने की सूचना दी, जिससे परिवार में चीख पुकार मच गई। परेशानहाल राकेश ने ग्राम प्रधान पुष्पा देवी के पति महेश कुमार को बताया। तब प्रधानपति ने पुलिस को सूचित कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक हरीशंकर वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलवा लिया गया। बाद में सीओ बीसलपुर प्रवीण सिंह मलिक भी मौके पर पहुंच गए। स्वाट टीम भी मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल तथा आसपास के कई जगह सैंपल लिए। तब तक मौके पर आसपास के तमाम ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मामले की अब तक की छानबीन में पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कब्र से लड़की का शव गायब होने की पुलिस जांच कर रही है। लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी