सड़क हादसे में अधिशासी अभियंता समेत दो घायल

जागरण संवाददाता पीलीभीत लखनऊ से लौट रहे विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता की कार बेकाबू ट्रक से टकरा गईजिससे अधिशासी अभियंता समेत दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 06:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 06:30 PM (IST)
सड़क हादसे में अधिशासी अभियंता समेत दो घायल
सड़क हादसे में अधिशासी अभियंता समेत दो घायल

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : लखनऊ से लौट रहे विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता की कार बेकाबू होकर ट्रक से भिड़ गई , जिससे कार में सवार अधिशासी अभियंता तथा उनका चालक घायल हो गया। हालांकि हादसे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की सुबह यह हादसा शाहजहांपुर जिले के खुटार कस्बा के नजदीक हाईवे पर हुआ। विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता असीम कुमार रविवार को अवकाश के कारण लखनऊ गए थे। सोमवार की सुबह वह कार से लखनऊ से लौट रहे थे। कार को चालक ओंकार चला रहा था। बताते हैं कि कार जैसे ही शाहजहांपुर जिले के खुटार कस्बा के समीप पहुंची तभी अचानक चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिस कारण कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार चालक ओंकार बुरी तरह घायल हो गया जबकि अधिशासी अभियंता असीम कुमार को भी चोटें आई हैं। हादसे से नेशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। मौके पर जुटे लोगों ने किसी तरह कार से अधिशासी अभियंता और चालक को बाहर निकाला। तब तक मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में दोनों घायलों को खुटार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद कार चालक को रेफर कर दिया गया। घायल अधिशासी अभियंता को चेकअप के लिए लखनऊ ले जाया गया है। सीट बेल्ट के कारण बची जान

अधिशासी अभियंता असीम कुमार ने बताया कि वह सीट बेल्ट लगाकर बैठे थे। हादसे से कुछ समय पहले ही उन्हें नींद आ गई थी। जिस कारण हादसे की वजह पता नहीं लग सकी, लेकिन ट्रक से कार भिड़ने पर उन्हें भी तेज झटका लगा था, जिससे सीने में दर्द हो रहा है। अगर सीट बेल्ट लगी नहीं होती तो उन्हें ज्यादा चोट लग सकती थी।

chat bot
आपका साथी