विद्यालय गेट पर कब्जे से बच्चे परेशान

अनदेखी -विभागीय अधिकारी अतिक्रमण हटवाने को नहीं दे रहे ध्यान - विद्यालय गेट पर बांधे जा रहे मवेशियों से पढ़ाई में बाधा फोटो 15 पीआइएलपी 16

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 11:16 PM (IST)
विद्यालय गेट पर कब्जे से बच्चे परेशान
विद्यालय गेट पर कब्जे से बच्चे परेशान

संस, बीसलपुर (पीलीभीत) : विकास खंड क्षेत्र के ग्राम गुलैंदा में सफौरा प्राइमरी स्कूल के मुख्य द्वार पर दबंग ग्रामीणों ने लंबे समय से कब्जा कर रखा है जिसको हटवाने के लिए प्रशासन व शिक्षा विभाग के अधिकारी चुप्पी साधे हैं। विद्यालय गेट पर बांधे जा रहे मवेशियों से स्कूल जाने वाले विद्यार्थी भयभीत हैं।

गांव के प्राइमरी विद्यालय के मुख्य गेट पर लंबे समय से कुछ दबंग ग्रामीणों ने कब्जा जमा लिया है। गेट के दोनों ओर छप्पर डालकर अपने पशुओं को बांध रखा है। स्कूल में आने वाले छात्र ,छात्राओं व अध्यापकों को कई बार इन ग्रामीणों द्वारा बांधे गए जानवर हमला कर उन्हें घायल कर चुके हैं। शिकायत उन्होंने विभागीय उच्चाधिकारियों से भी कई बार की है,कितु विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। विद्यालय के मुख्य गेट से विद्यालय परिसर में आना व जाना छात्रों के लिए मुसीबत बना हुआ है। खंड शिक्षा अधिकारी उपेंद्र विश्वकर्मा का कहना है कि विद्यालय गेट पर बंधे जानवरों के स्वामियों को चेतावनी दे दी गई है। शीघ्र अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी