लाइनपार मिले कोरोना संक्रमित को भेजा गया जहानाबाद

नगर के मुहल्ला लाइनपार और माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव नवदिया सुखदासपुर में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को घरों से ले जाकर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया है। संक्रमितों के संपर्क में आए अन्य लोगों को ट्रेस करने का भी काम किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 06:02 AM (IST)
लाइनपार मिले कोरोना संक्रमित को भेजा गया जहानाबाद
लाइनपार मिले कोरोना संक्रमित को भेजा गया जहानाबाद

जेएनएन, पूरनपुर (पीलीभीत) : नगर के मुहल्ला लाइनपार और माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव नवदिया सुखदासपुर में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को घरों से ले जाकर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया है। संक्रमितों के संपर्क में आए अन्य लोगों को ट्रेस करने का भी काम किया जा रहा है।

19 मई को नगर के मुहल्ला लाइनपार साहूकारा निवासी व्यक्ति परिवार के साथ राजस्थान से लौटा था। पीलीभीत आने पर उसकी और उसके परिवार की थर्मल स्क्रीनिग कर सैंपलिग की गई थी। माधोटांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुलाकर थर्मल स्क्रीनिग कर सैंपलिग के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। शुक्रवार की रात दोनों युवकों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई। इसपर टीम अलर्ट हो गई। सुबह के समय दोनों जगह स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर घर में मौजूद दोनों संक्रमितों को एंबुलेंस के जरिए जहानाबाद के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. सीपी सिंह ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को तलाश किया जा रहा है, जहां कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिले हैं। उन दोनों स्थानों को सील कर दिया गया है। सैनिटाइज कराने का काम भी शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी