मासूम को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला, मौत

पीलीभीत : माधोटांडा में दरवाजे पर खेल रही मासूम को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:08 AM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:08 AM (IST)
मासूम को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला, मौत
मासूम को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला, मौत

पीलीभीत : माधोटांडा में दरवाजे पर खेल रही मासूम को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने चालक सहित ट्रैक्टर ट्राली पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। बच्ची के चाचा पोथीराम की ओर से आरोपित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

लोहरपुरी निवासी कल्लूराम की 6 वर्षीय पुत्री वंदना दोपहर 1 बजे दरवाजे के पास खेल रही थी। तभी महदखास निवासी सर्वेश पुत्र सोबरन तेज रफ्तार से यूपी 26 डब्ल्यू 9233 ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ गया। ट्राली में ईंटों से भरी हुई थी। लापरवाही के चलते चालक ने मासूम को ट्रैक्टर से कुचल दिया। इससे मासूम की हो गई। बच्चे की मौत की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली व चालक को पकड़कर घटना की सूचना माधोटांडा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक चालक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। इंसेट-

मोबाइल पर बात करना बना हादसे का कारण

आरोपित सर्वेश कुमार भट्ठों से ईंट खरीद कर गांव में बेचने का काम करता है। वह फोन पर बात करता हुआ ट्रैक्टर-ट्राली लेकर गांव से गुजर रहा था। लापरवाही के चलते आरोपित बच्ची को नहीं देख पाया और उसे अपने ट्रैक्टर से कुचल दिया। मोबाइल से बात ना कर रहा होता तो शायद इतना बड़ा हादसा नहीं होता।

chat bot
आपका साथी