गिरवी गांठ और नकदी लेकर सर्राफ फरार

पूरनपुर नगर के एक सर्राफ पर गिरवी गांठ और जमा की हुई नकदी लेकर परिवार समेत भागने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 06:08 AM (IST)
गिरवी गांठ और नकदी लेकर सर्राफ फरार
गिरवी गांठ और नकदी लेकर सर्राफ फरार

पीलीभीत, जेएनएन : पूरनपुर नगर के एक सर्राफ पर गिरवी गांठ और जमा की हुई नकदी लेकर परिवार समेत भागने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुरकलां निवासी पप्पू खां, खुशनूद और अकील और लोधीपुर के सईद खां ने नगर के मुहल्ला चौक निवासी सराफा व्यापारी के यहां इन लोगों ने जरूरत पर अपने सोने चांदी के आभूषण गिरवी रख दिए थे। इन लोगों ने कुछ रुपये भी गिरवी गांठ छुड़वाने के लिए सराफा व्यापारी को दे रखे थे। आरोप है कि जब वह निर्धारित दिन पर दुकान पर पहुंचे तो वहां ताला लगा मिला। कई दिन चक्कर लगाने के बाद भी व्यापारी नहीं मिल सका। ग्रामीणों का आरोप है कि वह आभूषण और नकदी लेकर परिवार समेत फरार हो गया है। लाखों रुपये का माल और नकदी भी चली गई है। लगातार प्रयास करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है। मंगलवार को सामूहिक रूप से ग्रामीणों ने मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को देकर आभूषण और नकदी दिलाए जाने की मांग की है। इंस्पेक्टर कोतवाली एसके सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर व्यापारी की सुरागरसी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी