ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालक की मौत

बंडा रोड पर गांव रम्पुरा के पास सामने से आए ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दीजिससे बाइक सवार 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। युवक महिला और उसकी छह वर्षीय बेटी घायल हो गई। युवक और महिला की हालत गंभीर होने पर पीलीभीत रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 11:00 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालक की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालक की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : बंडा रोड पर गांव रम्पुरा के पास सामने से आए ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी,जिससे बाइक सवार 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। युवक, महिला और उसकी छह वर्षीय बेटी घायल हो गई। युवक और महिला की हालत गंभीर होने पर पीलीभीत रेफर कर दिया गया।

थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव निजामपुर लाह निवासी अरविद कुमार की पत्नी रीना देवी का मायका नगर से सटे गांव सिमरिया तालुके महाराजपुर में है। रीना देवी कुछ माह से घुंघचाई चौकी क्षेत्र के गांव दिलावरपुर निवासी बहनोई रामस्वरूप के घर रह रही हैं। मंगलवार को रीना के मायके में चाचा के यहां कार्यक्रम था। वह घुंघचाई निवासी मुकेश कुमार के साथ कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। बुधवार को साढ़े 12 बजे के करीब बाइक से दिलावरपुर गांव जा रही थीं। बाइक पर रीना के अलावा 12 वर्षीय पुत्र अर्पित और सात वर्षीय बेटी ज्योति बैठी थी। बाइक को मुकेश चला रहा था। पूरनपुर बंडा हाईवे पर दो किमी. दूर गांव रम्पुरा कपूरपुर के पास स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक सामने से अनियंत्रित गति से आए ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अर्पित की मौके पर मौत हो गई। मासूम समेत तीनों घायल हो गए। मुकेश और रीना की हालत गंभीर होने पर उसे पीलीभीत रेफर कर दिया गया। टक्कर मारने के बाद चालक भाग निकला। इंस्पेक्टर कोतवाली सुरेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। घायलों को तत्काल गाड़ी से से अस्पताल भिजवाया। बेटे की मौत की सूचना पर अरविद परिवार के साथ अस्पताल पहुंचे। जमकर हंगामा किया। साढू पर कई गंभीर आरोप लगाए। इंस्पेक्टर ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक चालक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। बहनोई के परिचित के साथ मायके गई थीं रीना

महिला घुंघचाई निवासी जिस युवक मुकेश के साथ आई थी वह बहनोई रामस्वरूप का परिचित था। अरविद ने जमीन आदि बिक्री कर दी है। इसको लेकर महिला बहनोई के यहां कुछ महीनों से रह रही है। बताया जा रहा है कि अरविद उसे कई बार लेने भी गया लेकिन वह नहीं आई।

chat bot
आपका साथी