विकास की गंगा बहा रही मोदी सरकार : वरुण

बीसलपुर (पीलीभीत) भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार हर गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मुहैया करा रही है। गांवों में सरकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों को अधिक से अधिक लाभ दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 10:35 PM (IST)
विकास की गंगा बहा रही मोदी सरकार : वरुण
विकास की गंगा बहा रही मोदी सरकार : वरुण

संवाद सहयोगी, बीसलपुर (पीलीभीत) : भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार हर गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मुहैया करा रही है। गांवों में सरकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों को अधिक से अधिक लाभ दिया जा रहा है। सरकार का लक्ष्य हर गरीब परिवार में खुशहाली लाना है।

सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को एक दिवसीय दौरे के दौरान क्षेत्र के ग्राम सफौरा समेत एक दर्जन ग्रामों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पूरी ईमानदारी से जनता के हित में कार्य कर रही है जो भी योजनाएं चलाई जा रही है। पूरी पारदर्शिता से पात्रों को लाभ दिया जा रहा है । चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना हो, उज्ज्वला योजना हो या अन्य योजनाओं में भी किसी भी तरह का पक्षपात नहीं हो रहा है । हर गांव में अधिक से अधिक विकास कार्य कराए जा रहे हैं । जिन घरों में अभी तक शौचालय नहीं थे उन्हें शौचालय का लाभ दिया जा रहा है। कौशल विकास योजना के तहत युवाओं को रोजगार से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीलीभीत की जनता से सदा उनका पारिवारिक रिश्ता बना रहेगा। वह एक सांसद के रूप में नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्य की तरह ही उनकी समस्याओं का निस्तारण कराते रहेंगे । कोई भी समस्या हो तो सीधे उनसे संपर्क किया जा सकता है। वे हर समय लोगों की सेवा में तत्पर रहेंगे । क्षेत्र में किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। भाजपा विधायक राम सरन वर्मा, भाजपा नेता डॉ. रत्नेश गंगवार, स्वामी प्रवक्ता नंद, राम प्रकाश मिश्र, विवेक वर्मा, नरेश चंद्र शर्मा, अचल दीक्षित, मनोज गुप्ता, रामशरण वाल्मीकि, सुरेश गुप्ता, राजेश सिंह, प्रसून तिवारी, आयुष मिश्र, उमाकांत मिश्र, बंटी गुप्ता, नरेंद्र प्रताप सिंह गंगवार, नरेंद्र सक्सेना, संजय दीक्षित आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी