बेहतर शिक्षा का माहौल दें: वीरेंद्र

पीलीभीत : आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में ब्लॉक स्तरीय शिक्षामित्र सम्मेलन एवं स

By Edited By: Publish:Sun, 01 Feb 2015 11:35 PM (IST) Updated:Sun, 01 Feb 2015 11:35 PM (IST)
बेहतर शिक्षा का माहौल दें: वीरेंद्र

पीलीभीत : आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में ब्लॉक स्तरीय शिक्षामित्र सम्मेलन एवं सम्मान समारोह संपन्न हो गया।

बीआरसी पर ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र ¨सह यादव की अध्यक्षता में हुए सम्मेलन में संगठन के प्रदेश महामंत्री विश्वनाथ ¨सह कुशवाह ने कहा कि द्वितीय चरण के शिक्षामित्रों की समायोजन संबंधी पांच को शासन में बैठक होगी और दस फरवरी को एक नियमावली जारी हो जाएगी। प्रदेश महामंत्री ने शिक्षामित्रों से गुणवत्ता परक शिक्षा देने पर बल दिया। जिलाध्यक्ष महेश पाल वर्मा ने होली पर्व तक वेतन दिलाए जाने की बात रखी। जिला संगठन मंत्री संजीव कुमार कुशवाह ने शिक्षामित्रों की एकता पर बल दिया यह भी कहा कि द्वितीय एवं तृतीय बैच के समायोजन तक कोई भी शिक्षामित्र शिक्षक संघ की सदस्यता नहीं लेंगे। ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर माथुर ने कहा कि शिक्षामित्रों की एकजुटता हमेशा कायम रहेगी। ब्लाक प्रमुख एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि वीरेंद्र ¨सह यादव ने कहा कि शिक्षामित्रों ने बेहतर शिक्षा का माहौल दिया है। इस बात को उनके शिक्षक बनने की प्रक्रिया ने साफ कर दिया है। वे सभी सम्मान के पात्र हैं। शिक्षामित्रों से शैक्षिक गुणवत्ता बनाए रखने का भरोसा भी जताया।

इस मौके पर पर शिक्षामित्रों ने ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र यादव, संकुल प्रभारी आदर्श त्रिपाठी, मूलशंकर गंगवार, मोहन स्वरूप गंगवार, शिक्षक उमेश मिश्रा, राम सतीश वाजपेई, पूर्व शिक्षक नेता इतवारी ¨सह यादव को सम्मानित किया। पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बाबूराम माथुर, सूरजपाल, उपासना सहित तमाम शिक्षामित्र मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र ¨सह यादव, संचालन जिला संगठन मंत्री संजीव कुशवाह, ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर माथुर ने किया।

chat bot
आपका साथी