बार में बिना लाइसेंस मैनेजर परोस रहा था विदेशी शराब, गिरफ्तार

सेक्टर 38 में गार्डन गलेरिया मॉल में चल रहे बार कंपनी रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस लिये मैनेजर ग्राहकों को विदेशी शराब परोस रहा था। आबकारी विभाग ने शनिवार देर रात बार में छापा मारा और मैनेजर को शराब परोसते हुए रंगेहाथ दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 07:27 PM (IST)
बार में बिना लाइसेंस मैनेजर परोस रहा था विदेशी शराब, गिरफ्तार
बार में बिना लाइसेंस मैनेजर परोस रहा था विदेशी शराब, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर 38 में गार्डन गलेरिया मॉल में चल रहे बार कंपनी रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस लिये मैनेजर ग्राहकों को विदेशी शराब परोस रहा था। आबकारी विभाग ने शनिवार देर रात बार में छापा मारा और मैनेजर को शराब परोसते हुए रंगेहाथ दबोच लिया। इस दौरान 332 बोतल बीयर और 16 बोतल विदेशी शराब भी बरामद हुई है। आबकारी विभाग की कार्रवाई से बचने के लिये यह पार्टी बार के प्रतिबंधित क्षेत्र में चल रही थी। आरोपित मैनेजर राकेश कुमार मिश्रा के खिलाफ सेक्टर 39 कोतवाली में आबकारी अधिनियम के तहत विभाग ने रिपोर्ट दर्ज करा कर पुलिस को सौंप दिया।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार ¨सह ने बताया कि डीएम के निर्देश पर रेस्टोरेंट, बार और अन्य स्थानों पर हो रही अवैध रूप से पार्टी पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को शिकायत मिली कि सेक्टर 38 स्थित गार्डन गलेरिया मॉल में स्थित बार कंपनी रेस्टोरेंट में विभाग के बिना परमिशन के पार्टी आयोजित हो रही है। इसके बाद उन्होंने आबकारी निरीक्षक अरविन्द राय, सुरेंद्र बहादुर यादव, बलराम ¨सह और आबकारी सिपाहियों की टीम के साथ रेस्टोरेंट का निरीक्षण किया। मॉल के दूसरे तल पर शाप नं.120-121 में चल रहे रेस्टोरेंट में ग्राहकों को शराब परोसते हुए पाया गया। रेस्टोरेंट का मैनेजर राकेश कुमार मिश्रा खुद ग्राहकों को शराब परोस रहा था। काउंटर को महंगी शराब और बीयर से सजाया गया था। विभाग की कार्रवाई से बचने के लिये यह पार्टी रेस्टोरेंट के प्रतिबंधित क्षेत्र में आयोजित हो रही थी। रेस्टोरेंट की तलाशी के दौरान बरामद शराब से संबंधित रेस्टोरेंट के पास कोई लाइसेंस नहीं था। इसलिये शराब को जब्त कर लिया गया। सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी