ग्रामीणों ने बिजलीघर पर जड़ा ताला

संस जेवर अघोषित बिजली कटौती व लो वोल्टेज से परेशान ग्रामीणों ने बुधवार रात को जेवर के विद्युत वितरण उपखंड पर ताला लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर करीब एक घंटे बाद नगर की बिजली आपूर्ति बहाल कराई। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर शारीरिक दूरी के नियम व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया। बुधवार रात 11 बजे जेवर देहात क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों के सैकड़ों लोग बिजलीघर पहुंच गए। वहां उन्होंने आपूर्ति बंद कर बिजलीघर पर ताला लगा दिया। किसानों का आरोप है कि उन्हें पर्याप्त मात्रा में विद्युत नहीं मिल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:39 PM (IST)
ग्रामीणों ने बिजलीघर पर जड़ा ताला
ग्रामीणों ने बिजलीघर पर जड़ा ताला

संस, जेवर: अघोषित बिजली कटौती व लो वोल्टेज से परेशान ग्रामीणों ने बुधवार रात को जेवर के विद्युत वितरण उपखंड पर ताला लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर करीब एक घंटे बाद नगर की बिजली आपूर्ति बहाल कराई। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर शारीरिक दूरी के नियम व लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया। बुधवार रात 11 बजे जेवर देहात क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों के सैकड़ों लोग बिजलीघर पहुंच गए। वहां उन्होंने आपूर्ति बंद कर बिजलीघर पर ताला लगा दिया। किसानों का आरोप है कि उन्हें पर्याप्त मात्रा में विद्युत नहीं मिल रही है। दूसरी तरफ किसान लो वोल्टेज की वजह से धान की रोपाई करने में असमर्थ हैं। बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता राकेश मोहन ने बताया कि जेवर में नगर व देहात क्षेत्र की आपूर्ति के लिए अलग-अलग उपकेंद्र बने हैं। ग्रामीण क्षेत्र को बेहतर आपूर्ति उपलब्ध कराने के लिए हाल ही में क्षेत्र के नौ गांवों को नगर के उपकेंद्र से जोड़ा गया है। आंधी तूफान की वजह से बिजली लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है जिसे ठीक कराया जा रहा है। जेवर कोतवाली पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा हंगामा करने की सूचना मिली थी। किसानों को समझा बुझाकर शांत करा दिया है। छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

संस, जेवर : पड़ोस की युवती से छेड़छाड़ करने के आरोपित को बृहस्पतिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि बुधवार को क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित त्रिलोक को बुधवार शाम उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी