ट्राला की टक्कर लगने से 20 फुट नीचे गिरा ट्रक

दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर बृहस्पतिवार सुबह एक ट्राला की टक्कर लगने से एक ट्रक करीब 20 फुट नीचे गिर गया। इस घटना में ट्रक व ट्राला पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि राजस्थान के झुंझुनू निवासी अनीस ट्रक लेकर ईस्टर्न पेरीफेरल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:22 AM (IST)
ट्राला की टक्कर लगने से 20 फुट नीचे गिरा ट्रक
ट्राला की टक्कर लगने से 20 फुट नीचे गिरा ट्रक

संवाद सहयोगी, दनकौर : दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बृहस्पतिवार सुबह एक ट्राला की टक्कर लगने से एक ट्रक करीब 20 फुट नीचे गिर गया। इस घटना में ट्रक व ट्राला पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के झुंझुनू निवासी अनीस ट्रक लेकर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे के रास्ते पलवल से मेरठ जा रहा था। जैसे ही वह दनकौर क्षेत्र में नौरंगपुर गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तभी उनके आग चल रहे फिरोजाबाद जिले के नंगला पतीहा गांव निवासी ट्राला चालक देव ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे ट्रक ट्राले में घुस गया। हादसे में दोनों वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना दनकौर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों चालकों को बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ट्राला चालक देव की हालत नाजुक बताई जा रही है। देर शाम तक किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली। दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह का कहना है कि दोनों घायल चालकों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी