मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

संवाद सहयोगी दादरी बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव में परचून की दुकान से सामान लेकर घर जा रहे व्यक्ति से पुलिसकर्मियों का मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना कैद हो गई। शुक्रवार को मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले पुलिस चौकी प्रभारी व दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 07:59 PM (IST)
मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
मारपीट करने वाले तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

संवाद सहयोगी, दादरी : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव में परचून की दुकान से सामान लेकर घर जा रहे व्यक्ति से पुलिसकर्मियों का मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की घटना कैद हो गई। शुक्रवार को मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले पुलिस चौकी प्रभारी व दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिए।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध विवि में पहुंचे, तभी बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के धूम मानिकपुर गांव निवासी दिलीप सिंह गांव की परचून की दुकान से सामान लेने गए थे। आरोप है कि जब वह सामान लेकर दुकान से निकले, तभी चौकी प्रभारी दो कर्मियों के साथ परचून की दुकान पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने दिलीप सिंह से दुकान के पास हुई मारपीट के बारे में पूछताछ की। आरोप है कि जब पीड़ित ने मारपीट की किसी घटना की जानकारी न होने की बात कही तो पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की कमर में लात मार दी। पीड़ित ने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने लाठी-डंडों से पीटा। मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने बादलपुर कोतवाली प्रभारी से पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दी। आरोप है कि कोतवाली में पुलिस ने तहरीर न लेकर उसे धमकाकर भगा दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से आरोपित पुलिस चौकी प्रभारी संजीव कुमार व पुलिसकर्मी अमित कुमार व संदीप कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर का कहना है कि गांव में एक महिला से मारपीट होने की सूचना मिली थी, इसलिए पुलिस मौके पर पहुंची थी। एक व्यक्ति से मारपीट के वायरल वीडियो में तीनों पुलिसकर्मी उससे मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी