15 अक्टूबर तक आधा दर्जन सेक्टरों में सड़कों की मरम्मत का कार्य किया जाए पूरा

प्राधिकरण के महाप्रबंधक समाकांत श्रीवास्तव की ओर से सेक्टर-104 स्थित एटीएस हैमलेट ग्रुप हाउ¨सग के प्रतिनिधियों के साथ उनके क्षेत्र का निरीक्षण किया। बैठक में हिमांशु की ओर से ग्रुप हाउ¨सग के सामने की सड़क की रिसरफे¨सग व ड्रेनेज की समस्या के संबंध में अवगत कराया। महाप्रबंधक समाकांत ने अपने वरिष्ठ प्रबंधक सत्यपाल को निर्देशित किया गया कि सड़कों की सरफेर्सिंग से संबंधित सभी कार्य 15 अक्टूबर के पहले पूरे कर लिए जाए साथ ही ड्रेनेज से संबंधित रिपेयर भी साथ में करा दी जाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 09:38 PM (IST)
15 अक्टूबर तक आधा दर्जन सेक्टरों में सड़कों की मरम्मत का कार्य किया जाए पूरा
15 अक्टूबर तक आधा दर्जन सेक्टरों में सड़कों की मरम्मत का कार्य किया जाए पूरा

जागरण संवाददाता, नोएडा :

प्राधिकरण के महाप्रबंधक समाकांत श्रीवास्तव की ओर से सेक्टर-104 स्थित एटीएस हैमलेट ग्रुप हाउ¨सग के प्रतिनिधियों के साथ उनके क्षेत्र का निरीक्षण किया। बैठक में हिमांशु की ओर से ग्रुप हाउ¨सग के सामने की सड़क के निर्माण व ड्रेनेज की समस्या के संबंध में अवगत कराया। महाप्रबंधक समाकांत ने अपने वरिष्ठ प्रबंधक सत्यपाल को निर्देशित किया गया कि सड़कों की सरफेर्सिंग से संबंधित सभी कार्य 15 अक्टूबर के पहले पूरे कर लिए जाए साथ ही ड्रेनेज की समस्या का निस्तारण भी जल्द से जल्द किया जाए।

हिमांशु की ओर से सीवर के ओवरफ्लो की समस्या से भी अवगत कराया गया। श्रीवास्तव द्वारा जल विभाग के प्रतिनिधि को वहीं पर निर्देशित किया गया कि वह एक सप्ताह के अंदर इस समस्या का पता कर उसका निराकरण कराएं। इसके उपरांत समाकांत द्वारा सेक्टर-105 में स्थित जजेस कॉलोनी का भी निरीक्षण किया गया एवं जजेस कॉलोनी सोसायटी के जस्टिस सेठ के साथ उनके घर पर वार्ता की गई। वार्ता में जस्टिस सेठ द्वारा अनुरोध किया गया कि सोसायटी के सामने साइड वाले स्थान को हरित क्षेत्र में विकसित करा दिया जाये। श्रीवास्तव ने आश्वस्त किया कि उद्यान विभाग को इस कार्य के लिए अनुरोध करेंगे। जस्टिस सेठ की ओर से सोसायटी के सामने स्थित कार्मिशयल काम्पलेक्स के संबंध में महाप्रबंधक से विचार-विमर्श किया गया। इसके बाद महाप्रबंधक श्रीवास्तव सेक्टर-80 फेस टू में सड़क की मरम्मत कार्य का निरीक्षण करने गये जहां पर उनके द्वारा एके जैन वरिष्ठ प्रबंधक वर्क सर्किल-7 को निर्देश दिए गए कि वह वहां की नाली सफाई की समस्या का निराकरण जन स्वास्थ्य विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर तत्काल कराना सुनिश्चित करें।

--------------

सेक्टर-18 का निरीक्षण, दिया आश्वासन

सेक्टर-18 के सुंदरीकरण का काम किया जा रहा है। सितंबर में इसके तीन ब्लाकों का काम पूरा कर लिया जाएगा। कार्य में आने वाली बाधा को लेकर व्यापारी प्राधिकरण में शिकायत कर चुके हैं। लिहाजा सुंदरीकरण के दौरान किसी को परेशानी न हो साथ ही व्यापारियों का नुकसान न हो इसको लेकर गुरुवार को महाप्रबंधक ने सेक्टर-18 का दौरा किया। यहां निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को कार्य शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। इसके साथ सेक्टर-105 में पार्क का निरीक्षण किया गया। वहीं, महाप्रबंधक ने निठारी व बरौला गांव में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और उनके उनके निराकरण का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी