यमुना एक्सप्रेस वे पर फा‌र्च्यूनर पलटी, विधायक समेत तीन घायल

आवास जा रहे थे। सोमवार सुबह करीब पांच बजे जैसे ही उनकी कार रबूपुरा कोतवाली में एटीएस बिल्डिग के पास पहुंची तो चालक को नींद की झपकी आ गई। इस वजह से फार्चूनर अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेस वे पर पलट कर दूसरे साइट पहुंच गई। हादसे में भाजपा विधायक विनोद कटियार समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर यमुना एक्सप्रेस वे कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों का उपचार वहां जारी है। रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि फार्चूनर अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में विधायक समेत तीन लोग घायल हुए है। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। --- प्रवीण सिंह

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:13 AM (IST)
यमुना एक्सप्रेस वे पर फा‌र्च्यूनर पलटी, विधायक समेत तीन घायल
यमुना एक्सप्रेस वे पर फा‌र्च्यूनर पलटी, विधायक समेत तीन घायल

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार तड़के कानपुर देहात के विधायक विनोद कटियार सड़क हादसे का शिकार हो गए। वह जिस फा‌र्च्यूनर में सवार होकर कानपुर से नोएडा आ रहे थे, वह अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे पर रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में पलट गई। हादसे में विधायक, उनके गनर सत्येंद्र व चालक अनुज घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए नोएडा कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। सूचना पर डायल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची थी।

कानपुर देहात की भोगनीपुर विधानसभा सीट से विधायक विनोद कटियार यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते कानपुर से फा‌र्च्यूनर में सवार होकर नोएडा के सेक्टर 51 स्थित अपने आवास जा रहे थे। सोमवार सुबह करीब पांच बजे जैसे ही उनकी कार रबूपुरा कोतवाली में एटीएस बिल्डिग के पास पहुंची तो चालक को नींद की झपकी आ गई। इस वजह से अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेस वे पर पलट कर दूसरी साइड पहुंच गई। हादसे में भाजपा विधायक विनोद कटियार समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर यमुना एक्सप्रेस वे कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों का उपचार वहां जारी है। रबूपुरा कोतवाली प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि फा‌र्च्यूनर अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में विधायक समेत तीन लोग घायल हुए है। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी