परिवहन कार्यालय में दलालों पर अंकुश को पहुंची पुलिस

सेक्टर-33 स्थित एआरटीओ कार्यालय के बाहर दलालों पर नकेल कसने के लिए बुधवार को भी पुलिस टीम पहुंची। इससे पहले मंगलवार दोपहर विभाग के कर्मचारियों ने एक दलाल को पकड़ लिया था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन आरोपी धक्कामुक्की कर भाग निकला था। इस मामले में सेक्टर-24 थाने में शिकायत भी की गई थी। इस पर बुधवार को भी पुलिस टीम यहां पहुंची थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:34 PM (IST)
परिवहन कार्यालय में दलालों पर अंकुश को पहुंची पुलिस
परिवहन कार्यालय में दलालों पर अंकुश को पहुंची पुलिस

जासं, नोएडा : सेक्टर-33 स्थित एआरटीओ कार्यालय के बाहर दलालों पर नकेल कसने के लिए बुधवार को भी पुलिस टीम पहुंची। इससे पहले मंगलवार दोपहर विभाग के कर्मचारियों ने एक दलाल को पकड़ लिया था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन आरोपी धक्कामुक्की कर भाग निकला था। इस मामले में सेक्टर-24 थाने में शिकायत भी की गई थी। इस पर बुधवार को भी पुलिस टीम यहां पहुंची थी।

एआरटीओ प्रशासन एके पांडे ने बताया कि चिपियाना गांव का रहने वाला एक युवक लोगों को बाहर ही पकड़ लेता है वो उनसे परिवहन से संबंधित काम करा देने का वादा करता है। उनके काम करने के एवज में पैसा लेता है। इससे यहां आने वालों को लगता है कि विभाग में दलालों के जरिये काम हो रहा है। मंगलवार को वो किसी का काम लेकर आया था जब उसको पकड़ लिया गया था। उन्होंने बताया कि उनके स्टेनो ने जानकारी दी उस युवक ने बुधवार को धमकी दी है। इस पर सेक्टर 24 थाना में शिकायत दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी