पेट्रोल पंपकर्मी पर मिलावट करने का आरोप

संस दनकौर कनारसी गांव निवासी राजकुमार ने दनकौर क्षेत्र स्थित एक पेट्रोलपंप कर्मचारी पर ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:23 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:23 PM (IST)
पेट्रोल पंपकर्मी पर मिलावट करने का आरोप
पेट्रोल पंपकर्मी पर मिलावट करने का आरोप

संस, दनकौर : कनारसी गांव निवासी राजकुमार ने दनकौर क्षेत्र स्थित एक पेट्रोलपंप कर्मचारी पर मिलावटी पेट्रोल व डीजल बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने शुक्रवार को मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाया, इसके बाद वह स्टार्ट नहीं हुई। जांच करने पर मोटरसाइकिल की टंकी में पानी निकला। आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पेट्रोलकर्मी ने उनसे मारपीट व अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

--------------------------

फेसबुक आइडी हैक करने का आरोप

संस, दनकौर : क्षेत्र के जगनपुर गांव निवासी एक किसान की फेसबुक आइडी हैक कर ठग ने उनके दोस्तों से मदद के बहाने रुपये मांगे। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दी है। पीड़ित कृष्ण नागर का आरोप है कि बृहस्पतिवार को किसी ने उनकी फेसबुक आइडी हैक कर ली। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस आयुक्त से की है।

-----------------------------

दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

संस, दनकौर : क्षेत्र के डेरीन खूबन गांव में एक परचून की दुकान का ताला तोड़कर चोर हजारों का सामान ले गए। पीड़ित अलाउद्दीन ने बताया कि चोर उनकी दुकान की खिड़की का ताला तोड़कर सात हजार रुपये व कीमती सामान ले गया। शुक्रवार सुबह पीड़ित दुकान पहुंचा तो चोरी होने का पता चला। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

वेतन न मिलने पर कर्मचारियों ने किया हंगामा

संस, दनकौर : क्षेत्र में स्थित एक निजी विवि के कर्मचारियों ने वेतन न मिलने पर शुक्रवार को विवि गेट के सामने हंगामा किया। सूचना मिलते ही दनकौर पुलिस मौके पर पहुंची। विवि प्रशासन ने आठ दिन में वेतन देने का आश्वासन देने पर कर्मचारियों ने हंगामा बंद कर दिया। विवि में ग्रेटर नोएडा के विभिन्न गांवों के सौ सफाईकर्मी काम करते हैं। आरोप है कि लॉकडाउन से पहले मार्च का वेतन नहीं दिया है। शुक्रवार को सभी सफाईकर्मियों ने विवि पहुंचकर वेतन की मांग की। वेतन नहीं मिला तो सफाईकर्मी भड़क गए। करीब चार घंटे तक विवि गेट के सामने हंगामा करते रहे। बाद में विवि प्रशासन ने एक सप्ताह के अंदर वेतन देने का आश्वासन दिया तो कर्मचारी शांत होकर घर लौट गए। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह के अंदर उन्हें वेतन नहीं मिला तो विवि के बाहर भूख हड़ताल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी