पेट्रोल पंप के प्रबंधक व सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के जीटा दो सेक्टर स्थित पेट्रोल पंप पर तैनात प्रबंधक व सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:28 PM (IST)
पेट्रोल पंप के प्रबंधक व सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला
पेट्रोल पंप के प्रबंधक व सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के जीटा दो सेक्टर स्थित पेट्रोल पंप पर तैनात प्रबंधक व सुरक्षाकर्मी पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित बिना नंबर प्लेट लगी कार से आए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की पहचान में जुटी है। पुलिस का दावा है जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस की टीमें आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस को दी शिकायत में लोकेश ने कहा है कि वह पेट्रोल पंप पर सेल्समैन हैं। बीती दोपहर साढ़े तीन बजे वैगनआर कार में सवार होकर कुछ युवक आए। युवकों ने कहा कि कार में पेट्रोल खत्म हो गया है। यह कहने के बाद आरोपितों ने पेट्रोल पंप के प्रबंधक विपिन व सुरक्षाकर्मी सुदीश के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने पीड़ितों पर ईट से हमला बोल दिया। घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि आरोपितों ने हमला कर सुरक्षाकर्मी से हथियार छीनने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने मामले को पेट्रोल बोतल में देने का विवाद बताया है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

-हरीश चंदर, डीसीपी सेंट्रल नोएडा

chat bot
आपका साथी