ग्रेटर नोएडा में चाय बेचने वाली महिला के 3 साल के बेटे का अपहरण, पुलिस ने बुलंदशहर से किया बरामद

Noida Crime News दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से अपहृत हुए तीन साल के बच्चे को पुलिस ने बुलंदशहर से बरामद कर लिया है। गामा दो सेक्टर में चाय की दुकान चलाने वाली महिला के बेटे का अपहरण शनिवार रात करीब नौ बजे हुआ था।

By Abhishek TiwariEdited By: Publish:Sun, 21 Aug 2022 08:17 AM (IST) Updated:Sun, 21 Aug 2022 08:32 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा में चाय बेचने वाली महिला के 3 साल के बेटे का अपहरण, पुलिस ने बुलंदशहर से किया बरामद
ग्रेटर नोएडा में चाय बेचने वाली महिला के 3 साल के बेटे का अपहरण, पुलिस ने बुलंदशहर से किया बरामद

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के गामा दो सेक्टर में चाय बेचने वाली एक महिला के तीन साल के बेटे का अपहरण हो गया। सूचना पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अपहृत बच्चे को बुलंदशहर से बरामद किया है। बता दें कि शनिवार रात लगभग 9 बजे आरोपित प्रमोद ने बच्चे का अपहरण किया था।

बच्चे को दुकान पर छोड़कर दवा लेने गई थी मां

पुलिस ने बताया आरती सेक्टर में चाय की दुकान चलाती हैं। शनिवार रात लगभग नौ बजे उनकी दुकान पर प्रमोद नाम का युवक बैठा था। दुकान पर ही उनका तीन साल का बेटा वंश भी था। सेक्टर के सुरक्षाकर्मी से बच्चे को देखने की बात कहकर वह दवा लेने चली गई। कुछ देर बाद आरती लौटी तो बच्चा व प्रमोद दुकान पर नहीं थे।

खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज

सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो आरोपित प्रमोद बच्चे को गोद में ले जाता दिखाई दिया। प्रमोद अक्सर महिला की दुकान पर आता रहता था।

कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि सेक्टर के सभी गेट पर लगे सीसीटीवी की जांच की गई है। प्रमोद की फोटो के आधार पर बच्चे की तलाश की जा रही है। बच्चे का फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है।

लूट की योजना बनाते तमंचे के साथ गिरफ्तार

उधर, दादरी के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में छपरौला के पास से लूट की योजना के मकसद से घूम रहे आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। इसके कब्जे से एक तमंचा बरामद किया है। आरोपित जिला बुलंदशहर के गिरधरपुर चौक के पास किराए पर रहता था।

एसएचओ रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान शुक्रवार रात टीम ने संदिग्ध घूम रहे विपिन को गिरफ्तार किया। पुलिस तलाशी में आरोपित के कब्जे से तमंचा बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आरोप ने बताया कि लूट की योजना के मकसद से साथियों के इंतजार में छपरौला के पास खड़ा था।

chat bot
आपका साथी