KBC प्रतियोगी दीपिका को अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- 'टिक टॉक क्वीन', जानिए- यह ट्विस्ट

केबीसी प्रतियोगी दीपिका शर्मा ने अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्हें टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक है । वह अब तक 250 से अधिक वीडियो बना चुकी हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 09:03 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 09:59 AM (IST)
KBC प्रतियोगी दीपिका को अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- 'टिक टॉक क्वीन', जानिए- यह ट्विस्ट
KBC प्रतियोगी दीपिका को अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- 'टिक टॉक क्वीन', जानिए- यह ट्विस्ट

ग्रेटर नोएडा/मुंबई, जेएनएन। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के फादर एग्नेल स्कूल की अध्यापिका दीपिका शर्मा कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठी हैं। दीपिका शर्मा 5 प्रश्नों का उत्तर देकर ₹10000 जीत चुकी हैं। शो का निर्धारित समय खत्म हो जाने के कारण अभी वह हॉट सीट पर ही बैठी हैं। शुक्रवार को वह हॉट सीट पर दर्शकों के सामने आएंगी।

दीपिका शर्मा शहर के बीटा दो सेक्टर में स्थित

बता दें कि दीपिका शर्मा ग्रेटर नोएडा स्थित फादर एग्नेल स्कूल में विज्ञान व गणित की अध्यापिका हैं। वह पिछले 8 वर्षों से शो में जाने के लिए प्रयास कर रही थीं। शो में पूछे गए प्रश्न का सबसे पहले जवाब देकर वह हॉट सीट पर बैठीं। जैसे ही उन्हें पता चला कि सही जवाब देकर वह हॉट सीट पर बैठेंगी, वह खुशी से झूम उठीं और दौड़ कर उन्होंने अमिताभ बच्चन को गले लगा लिया। उनकी खुशी देखकर अमिताभ बच्चन भी खुश हुए।

अमिताभ ने पुकारा 'टिक टॉक क्वीन'

अमिताभ बच्चन ने उन्हें 'टिक टॉक क्वीन' कहकर पुकारा। जिस पर दीपिका भी काफी खुश हुईं। दीपिका ने उन्हें बताया कि उन्हें टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक है। वह अब तक 250 से अधिक वीडियो बना चुकी हैं। शो के दौरान दीपिका के ऊपर शूट किया गया एक वीडियो भी दिखाया गया, जिसमें वह बच्चों के साथ पढ़ा रही हैं और व परिवार के साथ टिक टोक बनाती वीडियो में दर्शाई गई।

10000 रुपये जीत चुकी हैं दीपिका

शो में दीपिका अपने पति दीपक शर्मा व स्कूल की दो अन्य अध्यापिकाएं निधि व अंबिका के साथ पहुंची हैं। दीपिका के पति दीपक शर्मा एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं । दीपिका ने एक लाइफलाइन यूज कर ली है 5 प्रश्नों का उत्तर देकर उन्होंने ₹10000 जीते हैं। हालांकि गणित की टीचर होने के बावजूद वह यह नहीं बता पाई कि 10 हजार पैसे में कितने रुपये होंगे?

आज रहेगी सबकी नजर

उन्होंने शो का पहला पड़ाव पार कर लिया है। शो के अनुबंध के कारण दीपिका ने जीती गई रकम का खुलासा करने से इनकार कर दिया।। शहर की अध्यापिका को केबीसी की हॉट सीट पर देखकर लोगों में भी खुशी रही। टीवी का स्क्रीनशॉट खींच कर लोगों ने विभिन्न सोशल साइट्स पर उनकी फोटो डाली व अधिक से अधिक रकम जीतने के लिए प्रार्थना की।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी