पुलिस ने जब्‍त की अवैध शराब, 475 पेटी के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। हाईवे पर पुलिस ने जांच के दौरान अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 05:09 PM (IST)
पुलिस ने जब्‍त की अवैध शराब, 475 पेटी के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार
पुलिस ने जब्‍त की अवैध शराब, 475 पेटी के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। हाईवे पर पुलिस ने जांच के दौरान अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा है। अपराध जांच शाखा की टीम शनिवार की सुबह जांच कर रही थी इसी वक्‍त दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक में 475 पेटी शराब मिली जिसे बाद में पुलिस ने जब्‍त करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई अपराध शाखा सेक्टर 40 की टीम के एएसआई कृष्ण कुमार ने की है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दक्षिणपुरी इलाके से अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक गिरोह के चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मौके से एक तस्कर भागने में सफल हो गया है। आरोपितों के पास से 252 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। आरोपितों की पहचान वसिम, सरजीत, आशिष कुमार व शाहनशाह के रूप में हुई है। वे हरियाणा से शराब लाकर उसकी आपूर्ति दिल्ली में करते थे।

क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 20 फरवरी को सूचना मिली की कुछ लोग अवैध शराब लेकर दक्षिणपुरी क्षेत्र में आने वाले हैं। ऐसे में इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने संदिग्ध वाहन को डीएसआइआइडीसी इलाके में जाता देख पीछा किया तो पाया कि डीएसआइआइडीसी परिसर के पीछे वाले गेट के समीप बड़ी संख्या में शराब से भरी पेटियां रखी हुई हैं। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक तस्कर भागने में सफल हो गया।

chat bot
आपका साथी